Jio 5G Phone की कीमत और फीचर के बारे में जानकारी

भारत में 5G की चर्चाएं शुरू हो गई हैं और इसी के साथ रिलायंस जिओ का 5G फोन भी सुर्खियों में आ गया है। एक अनुमान है कि 2022 के लास्ट तक रिलायंस जिओ का 5G फोन लॉन्च हो जाएगा परंतु अभी तक क्लियर नहीं हुआ है कि यह स्मार्टफोन होगा या फीचर फोन। माना जा रहा है कि यदि स्मार्टफोन होगा तो इसकी कीमत 12000 रुपए के आसपास होगी जो ₹2500 डाउन पेमेंट पर मिलेगा और यदि फीचर फोन हुआ तो ₹2500 में जिओ 5G फोन आपका। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Jio Phone 5G को इस साल के अंत में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। जहां तक ​​फोन की कीमत की बात है तो जियो फोन 5जी की कीमत करीब 12,000 रुपये होने की उम्मीद है। हालाँकि, एक अन्य रिपोर्ट में दावा किया है कि Jio Phone 5G की कीमत 2500 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

वैसे Jio Phone 5G एक स्मार्टफोन है, तो इसकी कीमत इतनी कम नहीं हो सकती है। ऐसा तभी हो सकता है जब Jio Phone 5G एक फीचर फोन हो। या 2500 रुपये के डाउन पेमेंट पर आप फोन को खरीद सकते हैं। बाकी पेमेंट EMI के जरिए किया जा सकता है। फोन के जियो फोन नेक्स्ट की तरह Jio Phone 5G के साथ भी बंडल्ड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ आने की संभावना है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !