JABALPUR NEWS- कलेक्टर ने आईटी पार्क रोड की क्वालिटी को चेक किया, गड़बड़ी नहीं मिली

जबलपुर।
शासकीय जनसंपर्क कार्यालय की ओर से बताया गया है कि कलेक्टर डॉं. इलैयाराजा टी ने निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ, और स्मार्ट सिटी के कार्यपालन यंत्री शिवेन्द्र सिंह को साथ लेकर स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत बन रही आईटी पार्क रोड की क्वालिटी को चेक किया। उन्हें कोई गड़बड़ नहीं मिली। आईटी पार्क रोड जबलपुर की लागत 18.40 करोड़ रुपए है।

जबलपुर की आईटी पार्क रोड दिसंबर तक बनकर तैयार हो जाएगी

आज भी कलेक्टर-निगमायुक्त द्वारा सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया और मौके पर अधिकारियों एवं ठेकेदार को निर्माण कार्य में गति लाने के साथ-साथ दिसम्बर माह के अंतिम सप्ताह तक पूर्ण करने के निर्देश दिये गए। सड़क निर्माण के संबंध में स्मार्ट सिटी के कार्यपालन यंत्री शिवेन्द्र सिंह ने बताया कि आम नागरिकों की आवश्यकताओं एवं उपयोगिताओं को देखते हुए तिलवारा चौक से आईटी पार्क, नया गांव होते हुए MPB विद्युत उपकेन्द्र तक सड़क बनाई जा रही है, जिसका निरीक्षण आज कलेक्टर डॉं. इलैयाराजा, निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ ने किया। 

इस अवसर पर उन्होंने बताया कि स्मार्ट सिटी के द्वारा सड़क निर्माण का कार्य कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस सड़क की लंबाई 2.2 किलोमीटर है एवं चौड़ाई 24 मीटर है। उन्होंने बताया कि सड़क निर्माण कार्य पूर्ण करने के साथ-साथ सड़क के दोनों ओर लाईट लगाने के भी निर्देश दिये। निरीक्षण के समय सहायक यंत्री कविश मिश्रा, कंसल्टेंट एवं ठेकेदार उपस्थित रहे।