GWALIOR नगर निगम ऑफिस में भीषण आग, इंजीनियर का केबिन जला, हड़कंप

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर नगर निगम कार्यालय के इंजीनियर शिशिर श्रीवास्तव के केबिन में लगी ऐसी में अचानक भीषण आग लग गई। आग की सूचना लगते ही पूरे कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई और निगम के सभी अधिकारियों और कर्मचारी अपने-अपने के केबिन से बाहर निकल आए। 

आग लगने से पूरे कार्यालय में काला धुआं छा गया धुंए को निकालने के लिए कार्यालय की ऊपरी इससे पर लगे प्लास्टिक की सीटों को हटाकर धुए को निकाला गया। वही समय रहते निगम के कर्मचारियों ने आग पर काबू पा लिया। आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके पर जा पहुंची लेकिन उससे पहले ही आग बुझ चुकी थी फिलहाल इस चार्ट में कोई जनहानि नहीं हुई है आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। 
यह आग उस वक्त लगी जब MIC मेंबर की नगर निगम कार्यालय के एक हॉल में मीटिंग चल रही थी। उस समय इंजीनियर शिशिर श्रीवास्तव मीटिंग में गए हुए थे। आग शिशिर श्रीवास्तव के केबिन में लगी ऐसी में अचानक शार्ट सर्किट के चलते आग लग गई देखते ही देखते केबिन में रखी फाइल कुर्ती और अन्य सामान जल गया। फायर ब्रिगेड अधिकारी एतियात सिंह गुर्जर ने बताया कि नगर निगम कार्यालय इंजीनियर के केबिन में आग लगने की सूचना मिली थी। 

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी मौके लाई गई थी लेकिन नगर निगम कर्मचारियों द्वारा पहले ही आग बुझा दी गई थी इंजीनियर के खेल में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। फिलहाल कोई जनहानि नहीं हुई है।