GWALIOR NEWS- कोई मुंह चलाएगा तो हाथ भी चलेगा: इमरती देवी, मार-मार के राइट पर प्रतिक्रिया

ग्वालियर। ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक इमरती देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता को मार-मार के राइट कर देने की धमकी दे रही हैं। रविवार को इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए इमरती देवी ने कहा कि, मुझे इस पर जरा भी अफसोस नहीं है। कोई अगर मुंह चलाएगा तो हाथ भी चलेगा...।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इमरती देवी पुलिस सिक्योरिटी के साथ अपनी फॉर्च्यूनर कार से नीचे उतरती है। इसके साथ ही कैमरे के पीछे कोई व्यक्ति इमरती देवी मुर्दाबाद के नारे लगा रहा है। शायद इमरती देवी उसे व्यक्तिगत रूप से जानती है। उन्होंने उसे देखते ही कहा कि, ज्यादा मुंह मत चलाओ, मार-मार के राइट कर देंगे, हमें जानते नहीं हो तुम। 

कोई गाली देगा, तो कौन चुप बैठेगा

रविवार सुबह इमरती देवी, केंद्रीय मंत्री सिंधिया के साथ वीरांगना लक्ष्मी बाई की समाधि पर हुए कार्यक्रम में शामिल हुईं। यहां उनसे पिछोर की घटना पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- कोई किसी महिला को गाली देगा, वो भी SC महिला को, तो कौन चुप बैठेगा। किसी का मुंह चलेगा तो किसी के हाथ चलेंगे। हमें टारगेट किया जा रहा है। हमारे प्रत्याशी को हराने की साजिश थी, लेकिन फिर भी 9 वोट से हम उसे जिता लाए। वहां एक तहसीलदार दीपक शुक्ला बिना ड्यूटी हमारे प्रत्याशी को हराने के लिए अंदर घुमता नजर आया। इसकी शिकायत हम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से करेंगे।

मामला क्या है- क्यों लगे इमरती देवी मुर्दाबाद के नारे

लोकल इलेक्शन में डबरा विधानसभा क्षेत्र में आने वाली नगर परिषदों में इमरती देवी ने अपने समर्थकों को अध्यक्ष बनवाने के लिए भारतीय जनता पार्टी की निर्धारित नीति और परंपराओं का उल्लंघन किया। उन्होंने संगठन की अनुमति के बिना पार्षदों की गुटबंदी की। सिर्फ इतना ही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी इस घटनाक्रम में उनका साथ निभाया। इस बात से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता नाराज हैं और इमरती देवी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं।