GWALIOR NEWS- बहन को VIDEO कॉल कर किसान ने खुद को गोली मारी

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में एक युवक ने बहन को VIDEO कॉल कर खुद को गोली मार ली उसके सीने पर गोली लगी थी। घटना कृष्णा नगर गोला का मंदिर की है। घटना से कुछ देर पहले मृतक पत्नी और बच्चों को एक रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में छोड़ आया था। पुलिस ने शव को निगरानी में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। युवक ने खुदकुशी क्योंकि यह फिलहाल रहस्य ही बना हुआ है।

गोला का मंदिर स्थित कृष्णा नगर निवासी 30 वर्षीय रामपाल सिंह पुत्र वकील सिंह गुर्जर किसान है। वह गांव में पिता के साथ ही जमीन का काम देखता है। यहां कृष्णा नगर में वह पत्नी नेहा, बेटा आर्यन (7), बेटी अर्पिता (5) के साथ रहता था। शादी को 10 साल बीत गए थे। सब कुछ सामान्य चल रहा था। अचानक पत्नी और बच्चों को रविवार को रिश्तेदार के घर छोड़कर आए। रामपाल ने खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर ली।

घटना से कुछ देर पहले रामपाल ने उज्जैन में रहने वाली बहन जूली को VIDEO कॉल किया था। उसने बहन से कहा था कि बहन मैं जा रहा हूूं, अब जीने का मन नहीं करता। यह सुनकर बहन के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद एक गोली की आवाज आई और VIDEO कॉल कट हो गया। जूली ने तत्काल बड़े भाई कृष्णपाल को कॉल किया। उस समय बड़ा भाई सिरसौद गांव से घर की ओर ही आ रहा था। कुछ देर बाद वह घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था। पड़ोसी लोकेश की मदद से वह छत पर पहुंचा। सीढ़ियों से अंदर गया तो बेड पर रामपाल का शव पड़ा था और पास ही कट्‌टा रखा था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस भेज दिया है।

रामपाल के भाई कृष्णपाल को भी समझ नहीं आ रहा है कि क्या कारण हो सकता है। घर में पत्नी, भाई व मां-पिता से झगड़ा नहीं हुआ है, न ही विवाद चल रहा है। पुलिस रामपाल के मोबाइल से CDR (कॉल डिटेल रिकॉर्ड) भी निकलवा रही है।

गोला का मंदिर थाना प्रभारी मिर्जा आसिफ बेग का कहना है कि एक युवक ने खुद को गोली मार कर सुसाइड किया है। मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पता नहीं चला है कि किन कारणों के चलते जान दी है। मामले की जांच में जो तथ्य आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

रामपाल यह कदम उठाने से पहले काफी डिप्रेशन में होगा, लेकिन यह बात भी पक्का है कि उसने मन में खुद को खत्म करने की ठान ली थी। जांच में पता चला है कि सुसाइड से पहले रामपाल ने दोस्त, रिश्तेदार को कॉल किया था। सभी से कहा कि बस राम-राम करने के लिए कॉल किया है। अचानक इस तरह कॉल कर राम-राम कहना फिर कॉल कट कर देना दोस्तों को अजीब लगा था, लेकिन वह समझ नहीं पाए कि रामपाल के मन में क्या चल रहा था। वह किस दुनिया में जाने के बारे में सोच रहा था।