GWALIOR NEWS- मिर्ची बाबा के मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो, 5 फौजियों की बीवी के नंबर मिले

ग्वालियर
। दिग्विजय सिंह एवं कमलनाथ के माननीय और मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के घोषित पुरोहित मिर्ची बाबा के मोबाइल में आपत्तिजनक वीडियो और कुछ महिलाओं के नंबर मिले हैं। महिलाओं के नंबर भी आपत्तिजनक शब्दों में SAVE किए गए थे। यह दावा ग्वालियर पुलिस ने किया है। 

बीती रात ग्वालियर के एसएसपी अमित सांघी को भोपाल पुलिस आयुक्त ने सूचना दी कि ग्वालियर के गिरगांव में मिर्ची बाबा भागवत कथा करने आए हैं। उन पर FIR दर्ज हो गई है। SSP सांघी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश दंडोतिया को उनकी तलाश में लगाया। इधर FIR की जानकारी मिर्ची बाबा को भी हो गई थी। जब तक एडिशनल एसपी राजेश दंडोतिया गोला का मंदिर स्थित होटल नारायनम पहुंचे, मिर्ची बाबा एक फॉर्च्यूनर कार से रवाना हो चुके थे। पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी की ओर थोड़ी ही दूरी पर मिर्ची बाबा को कार समेत घेर लिया गया।

ग्वालियर SSP अमित सांघी के अनुसार रात में जब बाबा भाग रहा था और उसे पकड़कर इसका मोबाइल जब्त किया। उसमें कई आपत्तिजनक वीडियो थे जो एक सन्यासी के मोबाइल में नहीं होना चाहिए। इसके अलावा कुछ महिलाओं के नाम आपत्तिजनक शब्दों के साथ SAVE किए गए थे। 5 फौजियों की पत्नियों के नंबर भी " फौजी की बीवी" के नाम से SAVE किए गए थे।