GWALIOR NEWS- मंगेतर ने रिलेशन बनाने के बाद रिजेक्ट कर दिया, शादी की तैयारियां हो चुकी थी

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक युवती ने अपने मंगेतर के खिलाफ रेप की FIR दर्ज कराई है।मंगेतर ने बताया कि 'मैं, शादी पक्की होने के बाद विकास पर विश्वास करने लगी थी, क्योंकि वह मेरा जीवन साथी बनने वाला था। 26 नवंबर 2022 को हमारी शादी होनी थी। पर 2 मई 2020 को मेरे सारे अरमान टूट गए। 

मैं अपने मां-पापा के साथ मुरार मदन मोहन मंदिर में चल रही एक शादी में आई थी। रात 11 बजे मंगेतर विकास ने मुझे कॉल कर मिलने के लिए कहा। वह मुझे गार्डन के बाहर ही मिला। मैंने, मम्मी से पूछा विकास मिलने बाहर बुला रहा है तो उन्होंने मुझे बाहर तक जाने की इजाजत दी।

इसके बाद 15 मिनट में बुआ से मिलाकर वापस शादी में छोड़ने की कहकर वह मुझे शिवनगर थाटीपुर ले गया। यहां बुआ के घर पर कोई नहीं था। तभी विकास का फुफेरा भाई धर्मेन्द्र व दोस्त रवि आ गए। इन्होंने बाहर से कुंडी लगा दी। अंदर मंगेतर ने मेरी आबरू लूट ली। मैंने उसे समझाया कि कुछ महीने बाद हम पति-पत्नी बनने वाले हैं तो बोला किसी से कुछ कहेगी तो शादी तोड़ दूंगा।

जिसे अपना सब कुछ माना वही आबरू लूट गया

शहर के सिटी सेंटर निवासी 29 वर्षीय पीड़ित युवती के पिता एक शासकीय विभाग में कर्मचारी हैं। युवती की सगाई कुछ समय पहले किलागेट निवासी विकास से तय हुई थी। सगाई होने के बाद 26 नवंबर 2022 में शादी होना तय हुआ था। जिसके लिए युवती के पिता ने मैरिज गार्डन भी बुक कर दिया था। घर में बेटी को विदा करने की तैयारी चल रही थी तभी 10 अगस्त को विकास आया और उसने यह शादी करने से मना कर दिया। युवती के मां-पिता यह सुनकर परेशान हो गए। कुछ दिन बात करने का प्रयास किया, लेकिन विकास और उसके परिजन शादी के लिए वापस मानने को तैयार नहीं थे। 

22 अगस्त सोमवार को पीड़ित युवती ने पिता को बताया कि विकास तो उसके साथ उसकी मर्जी के बिना फिजिकल रिलेशन बना चुका है। उसने धमकी दी थी कि किसी को कुछ बताया तो वह शादी तोड़ देगा और उसी कारण वह चार महीने तक चुप रही। इसके बाद युवती ने बताया कि वह 2 मई 2022 को वह शादी में से उसे बुलाकर अपने बुआ के घर ले गया था। वहां उसने बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था। वह इसलिए खामोश रही कि विकास से उसकी शादी होने वाली है और वह कुछ कहेगी तो वह शादी तोड़ देगा। इस काम में विकास की मदद उसके बुआ के लड़के धर्मेन्द्र व धर्मेन्द्र के पड़ोसी दोस्त रवि ने की थी। इसके बाद पीड़िता थाटीपुर थाने पहुंची और मामले की शिकायत पुलिस ने मंगेतर पर रेप व साथियों पर मदद करने का मामला दर्ज कर लिया है।

ASP क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया एक युवती के साथ उसके ही मंगेतर ने दुष्कर्म किया है। इसके बाद शादी तोड़ दी। शादी तोड़ने के बाद युवती ने रेप की घटना का खुलासा किया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।