DAVV ADMISSION NEWS- SCSIT में MTech के लिए CLC राउंड

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय, इंदौर के स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड आईटी में कॉलेज लेवल काउंसलिंग (CLC- College Level Counselling) द्वारा MTech में खाली सीटों के लिए एक बार फिर से सत्र 2022 के लिए एडमिशन प्रक्रिया शुरू की गई है। यह सीएलसी राउंड दिनांक 23 अगस्त 2022 है।

गौरतलब है कि देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ कंप्यूटर साइंस एंड आईटी में MTech(CS)/MTech(IA& SE) /MTech(NM&IS) कोर्सेस में खाली सीटों पर एडमिशन के लिए सीएलसी राउंड आयोजित किया जा रहा है। यह सीएलसी राउंड दिनांक 23 अगस्त 2022 को सुबह 11:30 बजे से आयोजित किया जाएगा।

इसके लिए अभ्यर्थियों को अपने सभी ओरिजिनल डाक्यूमेंट्स और फोटो कॉपी के साथ उपस्थित होना है। उल्लेखनीय है कि TC सर्टिफिकेट और माइग्रेशन सर्टिफिकेट के अलावा अन्य सभी डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद अभ्यर्थियों को वापस कर दिए जाएंगे। जिन उम्मीदवारों ने पहले इस प्रक्रिया के लिए अप्लाई नहीं किया है। मध्यप्रदेश के मूल निवासी  जो कि जनरल कैटेगरी के हैं उनके लिए ₹1000 तथा SC/ ST के उम्मीदवारों के लिए लिए ₹600 फीस निर्धारित की गई है। 

यदि अभ्यर्थी को एडमिशन मिल जाता है, तो उसे ₹10000 का डिमांड ड्राफ्ट रजिस्टर, सेल्फ फाइनेंस कंप्यूटर साइंस के नाम से जमा करना होगा।