BHOPAL NEWS- फेमस यूट्यूबर लोकेश यादव की रोड एक्सीडेंट में मौत

भोपाल।
भारत के फेमस लोकआर्टिस्ट एवं यूट्यूबर लोकेश यादव की एक रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई। इसी महीने 15 अगस्त को उनका 26 वा बर्थडे आने वाले था। सोमवार की रात उनकी बाइक को एक ट्रक ने टक्कर मारी। डॉक्टरों का कहना है कि सर में गंभीर चोट आने के कारण मृत्यु हो गई। यूट्यूब पर लोकेश यादव के 10 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं। 

लोकेश गौतम नगर डीआईजी बंगले इलाके में रहते थे। सोमवार रात 10 बजे बाइक लेकर घूमने निकले थे। बिलखिरिया थाने के पास उनकी बाइक ट्रक से टकरा गई। सिर पर गंभीर चोटें आई। पुलिस उन्हें हॉस्पिटल लेकर पहुंची, लेकिन बचाया नहीं जा सका। सोमवार रात 12.30 बजे पुलिस ने परिवार को घटना की जानकारी दी। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

परिवार की जिम्मेदारी थी, पिता सदमे में मां बेहोश

लोकेश के घर में मां कृष्णा यादव और पिता विजय यादव के अलावा 18 और 15 साल के दो छोटे भाई हैं। बेटे की मौत की खबर मिलते ही मां बेहोश हो गई। पिता का भी रो-रोकर बुरा हाल हो गया। बड़ा बेटा होने के कारण उस पर परिवार की जिम्मेदारी थी। बेटे की मौत से माता-पिता सदमे हैं। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका बेटा ऐसे उनसे दूर चला जाएगा।

पिछले महीने यूट्यूब पर 1000000 सब्सक्राइबर हुए थे

लोकेश के दोस्त आकाश ने बताया कि उसे पेटिंग का बहुत शौक था। 3 जुलाई को ही उसने 10 लाख सब्सक्राइबर होने का जश्न मनाया था। हम दोस्तों और फैंस ने उसके बर्थडे (15 अगस्त) को सेलिब्रेट करने का प्लान बनाया था। लोकेश ने सोमवार को अपने अकाउंट में स्टोरी शेयर की थी। इसमें उसने बताया था कि वह मंगलवार को भगवान हनुमान की पेंटिंग सोशल मीडिया के जरिए रिलीज करने वाला था। सोमवार को वह उसकी की तैयारी कर रहा था। लेकिन रात में हुए हादसे के बाद दोस्त हमसे हमेशा के लिए बिछड़ गया।

भोपाल के सेलिब्रिटी बन गए थे लोकेश यादव

लोकेश के काम की तारीफ भोपाल ही नहीं, मुंबई तक भी होती थी। लोकेश ने जब सोनू सूद की पेंटिंग बनाई तो सोनू ने ट्विटर पर शेयर की और कॉल करके उनकी पेंटिंग की सराहना की थी। साथ ही जब सोनू सूद भोपाल आए तो लोकेश से मिलना नहीं भूले। इसके अलावा रितेश देशमुख भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लोकेश के साथ रील बनाकर डाल चुके हैं। भोपाल में होने वाले कई इवेंट में लोकेश को बुलाया जाता था।