SHIVPURI का व्यापारी GWALIOR में हनी ट्रैप, लड़की सहित पूरी गैंग गिरफ्तार - MP NEWS

ग्वालियर
। शिवपुरी का एक व्यापारी ग्वालियर में हनी ट्रैप का शिकार हो गया। सोशल मीडिया पर जिस लड़की के साथ व्यापारी नरेंद्र कुमार जैन मनोरंजन कर रहे थे, वही लड़की उनकी जिंदगी में तनाव का कारण बनी। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पूरी गैंग को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि नरेंद्र कुमार जैन कपड़ा कारोबारी हैं। वे शिवपुरी के नरवर के रहने वाले हैं। कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर ममता नाम की लड़की से उनकी पहचान हुई थी। दोनों में बात होने लगी। ममता ने कारोबारी को सोमवार को ग्वालियर के कंपू इलाके में गोल्डन ब्लेज होटल में मिलने बुलाया। यहां उन दोनों ने कोल्डड्रिंक और स्नैक्स लिया। कोल्डड्रिंक पीने के बाद कारोबारी बेहोश हो गया। जब वह होश में आया तो महिला के साथ 4 लोग और खड़े थे। वे उसके आपत्तिजनक फोटो-VIDEO शूट कर रहे थे। 

यह फोटो-VIDEO सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। गैंग ने 25 लाख रुपए की मांग की थी। घबराकर कारोबारी ने 2 लाख रुपए दे भी दिए। इसके बाद भी आरोपी लगातार उसे धमका रहे थे। 

पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की, हनी ट्रैप गैंग पकड़ा गया

आरोपी कारोबारी को पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे, इस दौरान कारोबारी पैसों का प्रबंध करने के बहाने किसी तरह होटल से निकला और सीधे पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने कारोबारी की शिकायत पर कंपू स्थित गोल्डन ब्लेज होटल के रूम नंबर 304 में छापामार कार्रवाई की जहां से तीन लड़के और एक लड़की को पकड़ा गया। लड़की का नाम ममता निवासी बिहार हाल निवासी गुजरात है। शेष तीन आरोपियों की पहचान सलीम मिर्जा, चौधरी कृष्णा सिंह और योगेन्द्र के रूप में हुई है। तीनों यूपी के हैं और गुजरात में जॉब करते हैं।

अहमदाबाद के कारोबारी, गैंग का मास्टरमाइंड: पुलिस का दावा

एएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता लगा है कि नरेंद्र का मित्र संजू जैन अहमदाबाद में कारोबार करता है। उसी ने नरेंद्र को बिहार की रहने वाली महिला से मिलवाया था। उसके बाद नरेंद्र और आरोपी महिला के बीच सोशल मीडिया पर चैटिंग होने लगी। पुलिस ने गैंग से 1.80 लाख रुपए, चार मोबाइल बरामद कर लिए हैं। पुलिस ने गैंग और कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाने वाले मास्टर माइंड उसके दोस्त संजू को भी पकड़ लिया गया है। पुलिस को आशंका है कि इस गैंग ने और भी वारदात की होंगी। अभी पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।