GWALIOR NEWS- 12वीं की छात्रा ने ब्रेकअप किया तो धोखे से बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म

ग्वालियर
। कक्षा 12 की एक छात्रा धोखे का शिकार हो गई। जिस लड़के के साथ 2 साल से बात कर रही थी। पसंद करने लगी थी उसी लड़के ने मर्यादा तोड़ना शुरू किया और जब लड़की ने ब्रेकअप किया तो धोखे से बुलाकर दोस्तों के साथ उसका सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। लड़की इतनी डरी हुई थी कि ठीक से खाना भी नहीं खा पा रही थी।

जाल फैलाया लेकिन लड़की समझदारी से बच गई

शहर के दानाओली लश्कर निवासी 16 वर्षीय 12वीं की छात्रा ने पुलिस को बताया कि दो साल पहले इंस्टाग्राम पर आरव शर्मा से दोस्ती हुई थी। पहले सामान्य चैट होती रही, लेकिन इसके बाद दोनों ने एक दूसरे के मोबइल नंबर ले लिए और आपस में बात होती रही। लड़की ने बताया कि वह आरव को पसंद करने लगी थी लेकिन दिन से आरव, VIDEO CALL करने लगा था और बिना कपड़ों के बात करने के लिए कहता था। एक दो बार मना किया, लेकिन जब जिद करने लगा तो स्पष्ट रूप से इनकार किया और बात करना बंद कर दिया।  

एक गलती कर दी- घरवालों को पहले ही बता देना था

वह लगातर वॉटसएप पर मैसेज करने लगा। 15 जुलाई को उसने कॉल किया, जब कॉल रिसीव नहीं किया तो उसने वॉटसएप पर 10 मिनट के लिए मिलने का मैसेज डाला। साथ ही धमकाया कि यदि उसने उसकी बात नहीं मानी तो वह अपने रिलेशन के बारे में उसके परिवार को बता देगा। इस पर वह डर गई और उससे मिलने पहुंच गई। 

सराफा बाजार में आरव मिला। वहां से उसने पास ही किसी कैफे में चलने की बात कही और बाइक पर बैठा लिया। इसके बाद उसे लेकर वह किरार कॉलोनी में किसी दोस्त के घर पहुंचा। यहां आरव के अलावा उसके तीन दोस्त और थे। जिन्हें वह नहीं जानती। पर एक को आरव देव भैया कह रहा था।

यहां पर आरव ने जबरदस्ती की। उसके दोस्तों ने भी आपत्तिजनक हरकतें की। आखिर में जान से मारने की धमकी देकर आरव पीड़िता को उसके घर के पास छोड़ गया। पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद लड़की बेहद डर गई थी। वह गुमसुम रहने लगी थी। खाना भी नहीं खा पा रही थी। जब उसकी मां ने उसे विश्वास में लेकर पूछा तब लड़की ने सारा घटनाक्रम बताया।

कोतवाली थाना प्रभारी राजीव गुप्ता का कहना है कि एक नाबालिग छात्रा की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (D) के तहत मामला दर्ज किया गया है। छात्रा के साथ दुष्कर्म हुआ है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।