MP NEWS- नर्मदापुरम में ब्यूटीशियन का अपहरण, चाकू उड़ा कर प्रेमी ने की वारदात

होशंगाबाद। 
मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम में एक तरफा प्रेम में एक युवक ने 24 साल की ब्यूटीशियन के अपहरण का मामला सामने आया है। 21 साल के आशिक ने अपने दोस्त के साथ मिलकर अपहरण को अंजाम दिया। 

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने पीड़िता को ब्यूटीपार्लर से बाहर बुलाकर चाकू की नोंक पर जबरजस्ती बाइक पर बैठाकर उसे ले गए। घटना करीब शाम करीब 5.30बजे की है। लोगों ने तुरंत डॉयल 100 को सूचना दी। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया। करीब एक से डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद डोलरिया पुलिस और धुरपन गांव के ग्रामीणों ने आरोपियों को पकड़ लिया और युवती को बचा लिया। 

आरोपी मजून पीड़िता जबरजस्ती शादी के लिए अपहरण कर सिवनी मालवा ले जा रहा था। देर रात करीब 11.30बजे देहात थाने में पीड़िता के बयान पर पुलिस ने अपहरण व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया। मुख्य आरोपी राजकुमार विश्वकर्मा (21) और उसका दोस्ता शिवा यदुवंशी (19)दोनों निवासी भांगिया सिवनी मालवा है। पुलिस ने दोनों आरोपी को हिरासत में ले लिया।

देहात थाना टीआई संजय चौकसे ने बताया 24 वर्षीय पीड़िता ब्यूटीपार्लर में काम करती है। आरोपी राजकुमार विश्वकर्मा को करीब 10 साल से जानती है। आरोपी की हरकतों के कारण उसने उससे बातचीत कांटेक्ट बंद कर दिया। आरोपी पीड़िता को करीब दो साल से कॉलिंग, मैसेज कर परेशान कर रहा था। लेकिन पीड़िता इग्नोर करती रही। रविवार शाम करीब 5.30बजे पीड़िता ब्यूटी पार्लर पर थी, तब आरोपी राजकुमार ने उसे कॉल कर बाहर बुलाया। जैसे ही पीड़िता बाहर उससे बातचीत करने आई, आरोपी ने पीड़िता के सामने चाकू दिखाया और उसे बाइक पर बैठने के लिए कहा। पीड़िता डरकर बाइक पर बैठ गई। आरोपी शिवा ने बाइक स्टार्ट कर हरदा बायपास की ओर दौड़ा दी। पीड़िता ने मदद मांगने के लिए आवाज लगाई। डॉयल 100 पर किसी ने कॉल किया। जिसके बाद देहात पुलिस अलर्ट हुई।

सूचना मिलने के बाद डोलरिया थाना प्रभारी उमाशंकर यादव ने डोलरिया में बैरिकैडिंग कर रास्ता रोक लिया। इस बीच बेहराखेड़ी में एक ग्रामीण ने बाइक चालक को डंडा भी मारा। लेकिन वह रुका नहीं। जैसे ही आरोपी डोलरिया पहुंचे,बैरिकैडिंग लगी देख उन्होंने इटारसी की ओर बाइक तेज रफ्तार में दौड़ा दी। पुलिस ने वहां से उसका पीछा शुरू किया। धुरपन में ग्रामीण सड़क पर उसे रोकने पहले से एकत्रित हो गए। पीड़िता ने सुझबुझ दिखाते हुए बाइक की चाॅबी निकाल ली। जिससे बाइक तुरंत बंद होकर गिर गई। ग्रामीणों ने दोनों आरोपी को पकड़ पिटाई लगा दी। फिर पुलिस के हवाले कर दिया।