MP NEWS- मंदसौर में डिप्टी कलेक्टर को पीटा, वृद्ध दंपति के खिलाफ मामला दर्ज

भोपाल
। मध्यप्रदेश के मंदसौर में डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर और एक वृद्ध दंपति के बीच लड़ाई हो गई। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वृद्ध महिला डिप्टी कलेक्टर से हाथापाई करते हुए दिखाई दे रही हैं। बताया गया है कि यह दंपति एक चाय की गुमटी संचालित करता था। पुलिस ने मामला दर्ज किया और गुमटी को तोड़ दिया है। 

विवाद का सही कारण तो पुलिस इन्वेस्टिगेशन पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा, फिलहाल पुलिस को जो शिकायत मिली है उसके अनुसार, बुधवार सुबह डिप्टी कलेक्टर अरविंद भाभोर निकाय चुनाव के काउंटिंग सेंटर (पिपलियामंडी) जा रहे थे। इस दौरान एक युवक उनकी कार के सामने बाइक पर स्टंट करते हुए निकला। उसे ऐसा करते देख भाभोर ने उसे रोका और डांटने लगे। 

इसी घटनास्थल पर एक निर्धन दंपति चाय नाश्ते की गुमटी संचालित करता है। क्या हुआ क्या नहीं, फिलहाल पता नहीं चल पाया है लेकिन वृद्ध मनोहर झारिया और उनकी पत्नी बहुत गुस्से में थे। उन्होंने डिप्टी कलेक्टर से हाथापाई कर दी। इस बीच किसी ने पुलिस से शिकायत कर दी। जब पुलिस आई तो देखा वह डिप्टी कलेक्टर है। 

जब वृद्ध दंपति को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने हाथ जोड़कर माफी मांगी। वृद्ध मनोहर का कहना है कि वह तो युवक और अधिकारी के पास बीच-बचाव करने गया था। डिप्टी कलेक्टर उल्टा उससे ही उलझ गए। 

पुलिस का कहना है कि दंपती पर शासकीय काम में बाधा डालने, मारपीट और SC-ST एक्ट के तहत FIR दर्ज की गई है। सुबह घटना घटित हुई थी दोपहर में मावर ने‎ वायडीनगर थाने में आवेदन दिया।‎ इससे पहले ही प्रशासन की एक टीम ने मौके पर पहुंचकर दंपति की घूमती को तोड़ दिया।