JABALPUR NEWS- सिहोरा में बेटे ने पिता को जिंदा जलाकर मार डाला

जबलपुर
। सिहोरा थाना क्षेत्र के ग्राम दर्शनी में घरेलू विवाद के चलते पुत्र ने अपने ही पिता कि जिंदा जलाकर हत्या कर दी। दिल दहला देने वाली वारदात के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस ने आरोपित बेटे के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है।

सिहोरा पुलिस ने बताया कि ग्राम दर्शनी निवासी 60 वर्षीय राम जी गोटिया मंगलवार रात अपने घर पर था। रात में करीब 10:00 बजे राम जी का छोटा बेटा 28 वर्षीय आदेश गोटिया शराब के नशे में घर पहुंचा और अपने पिता राम जी एवं मां के साथ गाली गलौज करने लगा। रामजी ने गाली देने से मना करते हुए उसे समझाने का प्रयास किया तो बेटे आदेश ने अपने पिता राम जी के साथ मारपीट शुरू कर दी।

आदेश ने अपनी मां को घर से बाहर निकाल कर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद अपने पिता को बुरी तरह पीटा जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद आदेश ने घर के कपड़े इकट्ठे किए और पिता रामजी को उस में लपेटकर केरोसिन डालकर आग लगा दी। 

आज सुबह जब राम जी की पत्नी ने देखा तो कमरे के अंदर राम जी का शव जली हुई हालत में पड़ा था जिसके बाद हत्या की सूचना पुलिस को दी गई। वारदात की सूचना मिलते ही सिहोरा टीआई गिरीश धुर्वे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और आरोपित आदेश गोटिया को हिरासत में ले लिया।