JABALPUR के सरकारी स्कूल में महिला शिक्षक की पिटाई, FIR

जबलपुर।
मध्यप्रदेश में जबलपुर संभाग के बरेला के बिलगड़ा ग्राम में शासकीय स्कूल में पदस्थ 60 वर्षीय शिक्षिका को गांव के एक युवक ने थप्पड़ जड़ दिया, घटना के बाद स्कूल में हंगामे की स्थिति बनी रही। बाद में पीड़ित शिक्षिका ने मामले की शिकायत बरेला थाने में दर्ज करायी। 

टी.आई जितेन्द्र यादव ने बताया की विमला पटेरिया उम्र 60 वर्ष निवासी बिल गड़ा ने शिकायत में बताया कि वह प्राथमिक शाला बिलगड़ा में प्रभारी शिक्षक के पद पर पदस्थ है। स्कूल के सामने पुराना स्कूल जर्जर है, जिसकी एक दीवाल गिर गयी है।

वह जब पहली एवं दूसरी कक्षा के छात्रों को पढ़ा रही थी उसी दौरान ग्राम बिलगड़ा का राजकुमार पटैल आकर बोला कि स्कूल की दीवार की ईंट ओैर अन्य समान तुमने मोहनी बाई और माया रानी मेहरा को बेच दी है। जिस पर विमला ने मनाही की तो आरोपी ने विवाद करना शुरू कर दिया। इसी बीच राजकुमार गाली गलौज करने लगा। मौके पर माया रानी, मोहनी और गाँव के अन्य लोग भी आ गए। सभी लोगों ने राजकुमार को समझाया पर वह नहीं माना और विमला पटेरिया पर हमला कर मौके से फरार हो गया।

घटना के बाद स्कूल का माहौल बिगड़ने लगा। पीड़ित विमला ने बरेला थाने में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी के मुताबिक शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। जिसे की जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गाली गलोज कर विवाद करते हुये पढ़ाई में व्यवधान उत्पन्न कर शासकीय कार्य में बाधा पहुॅचाई है। शिकायत पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है।