INDORE NEWS- एलएलबी छात्रा के फोटो वीडियो वायरल, रीवा से पढ़ने आई थी

इंदौर।
कानून की पढ़ाई कर रही एक लड़की के फोटो वीडियो वायरल हो गए। लड़की ने आरोप लगाया कि एक लड़के ने उसे ब्लैकमेल करके उससे शादी कर ली और मना करने के बावजूद फोटो वीडियो वायरल कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। लड़का और लड़की दोनों रीवा के रहने वाले हैं। 

राजेंद्र नगर इंदौर में रहने वाली 25 वर्षीय एलएलबी स्टूडेंट ने बताया कि वह मूल रूप से रीवा की रहने वाली है और इंदौर में पढ़ाई करने के लिए आई थी। सोशल मीडिया पर उसकी पहचान अंशुमान सिंह सेंगर से हुई। चैटिंग के बाद मीटिंग का सिलसिला शुरू हुआ। लड़की ने बताया कि इसी दौरान एक दिन नशीली दवा पिलाकर उसके आपत्तिजनक फोटो खींच लिए। फिर शादी के लिए दबाव बनाने लगा।

लड़की का कहना है कि वह ब्लैक मेलिंग का शिकार थी। मर्जी नहीं थी फिर भी अंशुमान के कहने पर छिंदवाड़ा रही और आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली। इसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई। बाद में उसने अपने परिवार वालों को सब कुछ बता दिया। लड़की के परिवार वालों ने अंशुमान से फोटो वीडियो डिलीट करने के लिए कहा उल्टा उसके परिचितों को फोटो वीडियो भेजने लगा। यहां तक कि उसके पिता की फेसबुक वॉल पर भी फोटो अपलोड कर दिया। 

छात्रा की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने अंशुमान के खिलाफ 354 (क), 354 (घ), 451, 328 भादवि, 66 ई आईटी एक्ट के तह्त केस दर्ज किया है। पूछताछ में यह भी पता चला है कि एक यूट्यूब चैनल पर दोनों की अंतरंग फोटो और वीडियो अपलोड किए गए हैं।