INDORE में MPPSC के छात्र ने सुसाइड किया, ग्वालियर से पढ़ने आया था

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में MPPSC की तैयारी कर रहे छात्र ने फांसी लगा ली। छात्र के पिता अशोक परिहार ग्वालियर में सब इंस्पेक्टर हैं। सोमवार देर रात तक वह जबलपुर में रहने वाली गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था। इस दौरान उनके कहासुनी हो गई। 

छात्र ने गर्लफ्रेंड को सुसाइड करने की धमकी दी और फोन रख दिया। सुबह गर्लफ्रेंड ने हॉस्टल संचालक को पूरी बात बताई। छात्र के कमरे में जाकर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। भंवरकुआं पुलिस के अनुसार ग्वालियर का रहने वाला अजय परिहार लगभग 3 महीने पहले MPPSC की कोचिंग के लिए इंदौर आया था। यहां वह भवंरकुआं इलाके के आश्रय हॉस्टल में रहता था। 

पुलिस ने जबलपुर की रहने वाली युवती से बात की, जिसमें दोनों के बीच दोस्ती की बात सामने आई है। युवती जबलपुर के किसी कार शोरूम में नौकरी करती है। हॉस्टल संचालक कपिल भावसार ने बताया कि अलसुबह 4 बजे के करीब जबलपुर से एक युवती का फोन आया। उसने कहा कि आपके हॉस्टल में रहने वाला अजय परिहार सुसाइड करने की बात कह रहा है। इस पर तुरंत अजय के रूम के आसपास के कमरों में रहने वाले छात्रों को फोन कर उसके कमरे का दरवाजा खुलवाने के लिए कहा। हॉस्टल संचालक और छात्र अजय के कमरे में पहुंचते, उससे पहले ही वह फांसी लगा चुका था।