BHOPAL में IAS अफसर का अंडर कंस्ट्रक्शन रिसॉर्ट सुर्खियों में- TODAY NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी में पदस्थ भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी का निर्माणाधीन रिसॉर्ट सुर्खियों में आ गया है। साहब रिटायर होने वाले हैं, इसलिए रिसॉर्ट बनवा रहे हैं। ताकि रिटायरमेंट के बाद बिजनेस कर सकें। इसमें किसी को आपत्ति नहीं है लेकिन एक इंजीनियर को आपत्ति है क्योंकि साहब ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उसी लोकेशन पर इंजीनियर के रिसॉर्ट का निर्माण रुकवा दिया था। 

बिशनखेड़ी में 7 एकड़ जमीन पर लग्जरी रिजॉर्ट बनाया जा रहा है। बताने की जरूरत नहीं की इस रिसोर्ट में साहब के लेवल के लोगों की पार्टियां होंगी। सब कुछ हाईप्रोफाइल और लग्जरी होगा। सूत्रों का कहना है कि आपकी बड़ी लंबी प्लानिंग थी। उन्होंने यह जमीन तक खरीदी थी जब कौड़ियों के दाम बिक रही थी और कोई खरीदने वाला नहीं था। 

इसी इलाके में एक इंजीनियर ने भी इसी तरह का रिसॉर्ट बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। उनका कंस्ट्रक्शन भी शुरू हो गया था। जैसे ही आईएएस अफसर को इस बात का पता चला उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए इंजीनियर के रिसोर्ट का कंस्ट्रक्शन रुकवा दिया था। उस समय तो बात आई गई हो गई, लेकिन अब जब साहब का कंस्ट्रक्शन शुरू हो गया तब इंजीनियर को पता चला कि उनके साथ क्या खेल खेल लिया गया है। 

अब इंजीनियर अपनी पॉलिटिकल एप्रोच का उपयोग करते हुए साहब के रिसोर्ट के कंस्ट्रक्शन को रुकवाने की कोशिश कर रहे हैं। मामला हाई प्रोफाइल है और सब कुछ हाई लेवल पर चल रहा है। सबका रिटायरमेंट दिसंबर में है। देखते हैं दिसंबर तक क्या होता है।