MPPSC NEWS- राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा की विज्ञप्ति क्रमांक 3933 जारी

Madhya Pradesh Public Service Commission Indore
ने राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के तहत सहायक यंत्री सिविल पद (State Engineering Service Examination 2020 (Civil) हेतु मध्य प्रदेश रोजगार कार्यालय के जीवित पंजीयन क्रमांक के संबंध में विज्ञप्ति जारी की है।

गौरतलब है की राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के लिए साक्षात्कार दिनांक 27 जून 2022 से 1 जुलाई 2022 तक आयोजित किया जाना है। मध्य प्रदेश रोजगार कार्यालय के जीवित पंजीयन के संबंध में आयोग की बैठक दिनांक 2 मई 2022 में लिए गए निर्णय के अनुसार आवेदकों को सूचित किया जाता है कि माननीय उच्च न्यायालय के निर्णय के अनुपालन में मध्यप्रदेश के अभ्यर्थियों को छोड़कर अन्य प्रदेशों के अभ्यर्थियों को मध्य प्रदेश के रोजगार कार्यालय में पंजीयन से मुक्त रखा गया है। 

उल्लेखनीय है कि आयोग के विज्ञापन क्रमांक 05/2020 दिनांक 29 दिसंबर 2020 में मध्य प्रदेश शासन के शासन के विभिन्न विभागों के अंतर्गत राज्य अभियांत्रिकी सेवा परीक्षा 2020 के तहत सहायक यंत्री सिविल के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया था परंतु मध्यप्रदेश के अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के पहले तक पंजीयन कराकर पंजीयन प्रमाण पत्र प्रस्तुत करना अनिवार्य है। 

आयोग की ओर से बताया गया है कि यह व्यवस्था सहायक यंत्री सिविल पद के साथ ही आयोग द्वारा आगामी समस्त चयन प्रक्रियाओं में लागू होगी। अतः सभी उम्मीदवार इंटरव्यू के पहले रोजगार कार्यालय में अपना पंजीयन चेक कर ले।