BHOPAL के टीआई ने INDORE में महिला SI को गोली मारकर सुसाइड कर लिया - NEWS TODAY

इंदौर।
पुलिस कंट्रोल रूम में हत्या कांड हो गया। भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में तैनात टीआई हाकम सिंह पंवार ने इंदौर पुलिस के कंट्रोल रूम में महिला सब इंस्पेक्टर रंजना खांडे को गोली मारी और फिर सुसाइड कर लिया। 

इंदौर के पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। बताया गया है कि टी आई हाकम सिंह इंदौर में पदस्थ थे। उन्होंने खुडैल, सिमरोल और सर्राफा थाने में सेवाएं दी हैं। यहां से उनका ट्रांसफर खरगोन के महेश्वर और फिर भीकनगांव हो गया था। भोपाल में डीसीपी रामसनेही मिश्रा ने बताया कि इसी साल 2022 की 6 फरवरी को टी आई हाकम सिंह ट्रांसफर होकर भोपाल आए थे। उन्हें राजधानी के सबसे वीआईपी श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ किया गया था। 

उनके साथियों ने बताया कि टीआई हाकम सिंह मूल रूप से तराना उज्जैन के रहने वाले हैं। भोपाल में अकेले रह रहे थे। 21 जून को परिवार से मिलने के लिए 3 दिन छुट्टी लेकर गए थे गुरुवार को उन्हें वापस आना था लेकिन नहीं आए। पुलिस पता लगा रही है कि सब इंस्पेक्टर रंजना खांडे के साथ उनका क्या संबंध था और उन्होंने रंजना पर गोली क्यों चलाई। रंजना घायल है। उसे अस्पताल में भर्ती किया गया है। जबकि टीआई हाकम सिंह की मृत्यु हो गई है।