MP NEWS- प्रत्याशी के भाई ने पत्नी की हत्या करके फांसी लगा ली

बुरहानपुर।
मध्यप्रदेश के बुरहानपुर जिले में पंचायत चुनाव के प्रत्याशी के भाई ने पहले पत्थर से सिर कुचलकर पत्नी की हत्या की फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। इस दौरान पति का पैर पत्नी के सीने के उपर था। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी थी।

पंचायत चुनाव के प्रत्याशी रामकिशन का कहना है कि कालुराम हमारा भाई लगता है। मैं शनिवार को खकनार ब्लॉक में सरपंच का फार्म भरने जा रहा था। तभी उनके मौत की जानकारी मिली। रामकिशन का कहना है कि हम एक ही समाज के हैं नाते वह मेरा भाई लगता है कालुराम मानसिक रूप से अस्वस्थ था। आए दिन उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद होता रहता था। दोनों के 4 बच्चे हैं ।

पांगरी निवासी कालुराम रीगा (37) गुजरात में ईंट भट्टे में काम करता था और कुछ दिन पहले ही वह अपने घर आया था। शुक्रवार को वह किसी को कुछ बताए घर से कहीं चला गया था। कालु की पत्नी नीला बाई (37) ने उसकी तलाश की फिर पता चला कि वह अपने जीजा के यहां है, तो पत्नी वहां पहुंच गई। दोनों ने वहीं साथ में रात बिताई। शनिवार सुबह बस से दूधियाखेड़ा आ गए। रास्ते में किसी विवाद के चलते पति ने सिर कुचलकर जान से मार दिया। फिर पति भी खुद पेड़ पर फांसी लगाकर झूल गया। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर एसडीओपी यशपाल ठाकुर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। रविवार सुबह बुरहानपुर जिला अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम हुआ। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी।

नावरा चौकी एसआई अमित हनोतिया ने बताया कि पांगरी के रहने वाले पति-पत्नी डाभियाखेड़ा आए थे। पैदल रास्ते से जा रहे थे। प्राथमिक तौर पर पता चला कि उनका झगड़ा हुआ और पति ने पत्नी को मारा और खुद फांसी लगा ली। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.