MP chunav news- इंदौर में कार्यकर्ताओं के बागी तेवर देख मुख्यमंत्री चिंतित, नेताओं को सावधान किया

इंदौर।
नगर निगम चुनाव में टिकट वितरण के बाद जमीनी कार्यकर्ताओं के तेवर बदल गए हैं। इंदौर के संगठन की गर्मी भोपाल तक पहुंच रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान इस बात को लेकर काफी चिंतित नजर आए। उनके भाषण में उनकी चिंता स्पष्ट दिखाई दी। उन्होंने कैलाश विजयवर्गीय सहित इंदौर के दिग्गज नेताओं को सावधान किया है। 

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी के चुनावी विश्लेषकों का मानना है कि इंदौर नगर निगम, मालवा और निर्माण की 30 विधानसभा सीटों को प्रभावित करता है। इसलिए इंदौर नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी का बहुमत और महापौर के पद पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता का निर्वाचन अत्यंत आवश्यक है। यह भारतीय जनता पार्टी के लिए प्रतिष्ठा का विषय भी है। स्वच्छता के भारत मामले में भारत का नंबर वन शहर, यदि भाजपा के पास नहीं रहा तो किरकिरी हो जाएगी। 

सीएम शिवराज सिंह चौहान महापौर पद के लिए भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव के प्रचार अभियान का शुभारंभ कर रहे थे। मंच पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, मंत्री तुलसी सिलावट, विधायक रमेश मेंदोला, मालिनी गौड़, महेंद्र हार्डिया, आकाश विजयवर्गीय, सहित सुदर्शन गुप्ता, उमेश शर्मा और मधु वर्मा और भाजपा के दिग्गज नेता मौजूद थे। CM ने कहा कि मैं मंच वालों से कह रहा हूं कि ध्यान रखना अगर मेयर तुम्हारा नहीं रहेगा तो उद्घाटन के लिए तरस जाओगे।