JABALPUR में पत्नी से परेशान युवक ने दोस्तों की हत्या कर दी

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर अस्पताल में दो दोस्तों की मौत हो गई। जबलपुर संभाग के नरसिंहपुर जिले में के इतवारा बाजार क्षेत्र में तीन दोस्तों के बीच विवाद हो गया। इसमें एक युवक ने दो साथियाें की गोली मारकर हत्या कर दी है। आरोपी दोनों दोस्तों को इसलिए गोली मारकर मार डाला कि वे उसकी पत्नी को भड़कते थे। इसके बाद वह मायके चली गई थी।

अभिषेक पिता पप्पू थानवार (25), राजा पिता राकेश स्थापक (25) और पवन पिता भगवान दास (30) अच्छे दोस्त थे। रोज इनका उठाना-बैठना होता था। एकदूसरे के परिवार में आना जाना होता था। रोज की तरह शनिवार रात में तीनों इतवारा बाजार में पानी की टंकी के पास में बैठे थे। पवन का अभिषेक और राजा से विवाद हो गया। पवन ने देशी पिस्टल से दोनों पर फायर कर दिए। इसमें दोनों घायल हो गए।

सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस और स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे। दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाए। गंभीर हालत के चलते उनको जबलपुर रेफर कर दिया गया। वहां दोनों युवकों की मौत हो गई। कोतवाली पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से वारदात में उपयोग की गई पिस्टल जब्त कर ली है। आरोपी ने बताया कि यह लोग मेरी पत्नी को भड़काते थे, जिससे वह मायके चली गई थी और मैं परेशान था। कोतवाली थाना प्रभारी अमित विलास दांडी ने बताया कि मामले की अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है।