INDORE NEWS- फाइव स्टार होटल में हाई प्रोफाइल ड्रामा, कलेक्टर ने 2 AEO की पावर छीनी

इंदौर।
एक फाइव स्टार होटल में हाई प्रोफाइल ड्रामे के बाद कलेक्टर मनीष सिंह ने आबकारी विभाग के दो Assistant District Excise Officer की पावर छीन ली। दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए कमिश्नर को प्रस्ताव भेज दिया है। 

शहर के एक प्रतिष्ठित फाइव स्टार होटल के संचालक ने कलेक्टर मनीष सिंह से शिकायत की थी कि आबकारी डिपार्टमेंट की फ्लाइंग स्कॉट के प्रभारी धर्मेंद्र सिंह भदौरिया का बेटा उनके यहां पार्टी करने के लिए आया था, लेकिन बिल का पेमेंट नहीं किया। अपने पिता का नाम का उपयोग करते हुए होटल बंद कराने की धमकी दी। कलेक्टर ने जब शिकायत की जांच अपने स्तर पर करवाई तो और भी कई खुलासे हुए। 

कलेक्टर के निर्देश पर हुई इन्वेस्टिगेशन में पता चला कि आबकारी विभाग के अधिकारी संतोष सिंह कुशवाहा एवं उड़नदस्ता अधिकारी धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया पद का दुरुपयोग कर रहे हैं एवं कई होटल संचालकों को धमकी देते रहते हैं। 

कलेक्टर श्री मनीष सिंह द्वारा आबकारी विभाग के अधिकारी संतोष सिंह कुशवाहा को वर्तमान में आवंटित सभी विभागीय कार्यों से हटाते हुए जिला निर्वाचन कार्यालय में अटैच किया गया है। साथ ही इनकी विभागीय जाँच करने के लिए संभागायुक्त इंदौर को प्रकरण भी प्रस्तुत किया गया है तथा इनका स्थानांतरण इन्दौर से बाहर करने की अनुशंसा भी की गई है। वहीं दूसरी ओर आबकारी विभाग के उड़नदस्ता अधिकारी धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया को फ्लाइंग स्क्वॉड से हटाने के निर्देश दिए गए हैं।