INDORE-KHANDWA BUS भैरव घाट खाई में गिरी, 5 यात्रियों की मौत, CM ने कार्रवाई के लिए कहा

इंदौर
। भैरव घाट क्षेत्र में बड़ा एक्सीडेंट हो गया। इंदौर से खंडवा जा रही यात्रियों से भरी बस 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। बस में सवार सभी यात्री हादसे का शिकार हुए हैं। स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया बाद में 108 एंबुलेंस और पुलिस भी आ गई। बताया गया है कि बस में करीब 60 यात्री सवार थे। इस हादसे में 6 यात्रियों की मृत्यु हो गई।

यह सड़क दुर्घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है। लगभग 60 यात्रियों को लेकर यात्री बस इंदौर से खंडवा के लिए रवाना हुई थी। सिमरोल थाना क्षेत्र में भैरव घाट पर अचानक बस खाई में गिर गई। इस खाई की गहराई 50 फीट बताई जा रही है। बस पलटते हुए खाई में सबसे नीचे पहुंच गई। बस में सवार सभी यात्री हादसे का शिकार हुए हैं। 

आसपास के लोगों ने तत्काल एक्सीडेंट में घायल हुए लोगों को निकालना शुरू किया। पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की टीम और 108 एंबुलेंस पहुंच चुकी थी। करीब दो दर्जन घायल यात्रियों को निकाल लिया गया था। बताया जाए कि 40 से अधिक यात्री घायल है और 20 से अधिक यात्रियों को अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

बस मालिक के खिलाफ FIR

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मृतकों को चार लाख रुपए और घायलों को इलाज के लिए 50,000 रुपए देने का ऐलान किया है। इसके अलावा उन्होंने निर्देशित किया है कि बस के मालिक के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया जाए। इंदौर के कलेक्टर मनीष सिंह ने बताया कि बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे।