GWALIOR NEWS- सिंधिया-तोमर तनाव दिल्ली पहुंचा, मध्य प्रदेश को ब्रेकिंग न्यूज़ का इंतजार

भोपाल
। ग्वालियर नगर निगम महापौर के टिकट को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रहा तनाव अब प्रतिष्ठा का प्रश्न बन गया है। दोनों दिग्गजों के बीच आम सहमति की तमाम कोशिशें नाकाम हो चुकी हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस केस को दिल्ली रेफर कर दिया है। राजनीति में रखने वाले मध्य प्रदेश के सभी नागरिकों को दिल्ली से आने वाली ब्रेकिंग न्यूज़ का इंतजार है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माहौल गर्म कर दिया

प्रत्याशियों के चयन के लिए जब कोर कमेटी की बैठक चल रही थी तब ज्योतिरादित्य सिंधिया मुंबई में थे और वीडियो कांफ्रेंस के जरिए मीटिंग से कनेक्ट थे। अचानक उन्होंने पूरे मामले को हाई वोल्टेज बना दिया। मीटिंग के बीच में ही फ्लाइट लेकर मुंबई से भोपाल आ गए। कोर कमेटी की बैठक खत्म होने से पहले महाराज की इमरजेंसी लैंडिंग ने सबका ध्यान खींच लिया। केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता नरेंद्र सिंह तोमर मीटिंग छोड़ कर चले गए। जो बात बंद कमरे में हो सकती थी, अब चौराहे पर चर्चा का प्रमुख विषय बन गई है। 

मध्य प्रदेश को ब्रेकिंग न्यूज़ का इंतजार 

राजनीति में रुचि रखने वाले सभी लोग अब दिल्ली से आने वाली ब्रेकिंग न्यूज़ का इंतजार कर रहे हैं। लोग जानना चाहते हैं कि ग्वालियर में भाजपा का भविष्य क्या होगा। अंचल में भाजपा का भाग्य विधाता कौन होगा।  दोनों नेता दिग्गज हैं। दोनों का पार्टी में अपना महत्व है। दोनों किसी से कमजोर नहीं है। अब देखना है कि इस विवाद का दिल्ली से क्या हल निकलता है।