GWALIOR NEWS- प्रोफ़ेसर का ड्राइवर निकला एक करोड़ की डकैती का मास्टरमाइंड

ग्वालियर
। पैसा किसी का भी ईमान खराब कर सकता है। इंद्रमणि नगर में प्रोफेसर डॉक्टर शिशिर दीक्षित के घर पर हुई 10000000 रुपए की डकैती का मास्टरमाइंड उनका अपना विश्वास पात्र ड्राइवर निकला। इसके लिए उत्तर प्रदेश के अपराधियों का इस्तेमाल किया गया था।

खबर मिली है कि ग्वालियर पुलिस ने डकैती में शामिल 6 में से 3 बदमाशों को हिरासत में ले लिया है। कुल 3 किलो गोल्ड ज्वेलरी की लूट हुई थी। इसमें से 400 ग्राम गोल्ड मिलने के समाचार प्राप्त हुए हैं। दो बदमाशों को झांसी से गिरफ्तार किया गया है जबकि मास्टरमाइंड ड्राइवर चेतन को पंचशील नगर से गिरफ्तार कर लिया गया है। बदमाशों की लोकेशन उत्तर प्रदेश के कानपुर में मिल रही है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि परिवार के अलावा केवल ड्राइवर को पता था कि बैंक के लॉकर से गोल्ड से भरा हुआ एक ब्रीफकेस निकालकर घर पर लाया गया है। उसे यह भी पता था कि लॉकर में गोल्ड रखा हुआ है। उसने प्रॉपर प्लानिंग की थी। इसीलिए मात्र 20 मिनट में एक करोड़ की डकैती हो गई और किसी को पता भी नहीं चला, लेकिन ड्राइवर की कॉल डिटेल रिपोर्ट से पूरा खुलासा हो गया। यहां क्लिक करके आप घटना की विस्तृत जानकारी पढ़ सकते हैं।