INDORE NEWS- छात्रा के कमरे से सुसाइड नोट मिला, रीवा से UPSC की तैयारी करने आई थी

इंदौर
। रीवा से इंदौर आकर UPSC की तैयारी कर रही छात्रा के कमरे से सुसाइड नोट मिला है। 1 दिन पहले उसकी डेड बॉडी फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली थी। सुसाइड नोट में उसने बताया है कि उसे प्यार में धोखा मिला। छात्रा 3 साल से UPSC की तैयारी कर रही थी और 11 जून को उसका पेपर होने वाला था।

TI शंशिकात चौरसिया के मुताबिक मृतका रीवा के शारदापुरा की रहने वाली है। वह यहां अक्टूबर 2022 में ही आई थी। वह भंवरकुआं क्षेत्र में किराये का कमरा लेकर रह रही थी। सुबह से उसकी सहेली उसे कॉल कर रही थी लेकिन उसने कॉल रिसीव नहीं किया। इसके बाद वह दोपहर में सहेली के घर पहुंच गई। यहां खिड़की से झांककर देखा तो सहेली फंदे पर लटकी थी।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट, लिखा मुझे प्यार में धोखा मिला

पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने बॉय फ्रेंड का जिक्र किया है। टीआई के मुताबिक छात्रा की रीवा के ही एक युवक से दोस्ती थी। जो उससे काफी समय से बात नहीं कर रहा था। आशा ने सुसाइड नोट में लिखा है कि प्यार में उसे धोखा मिला है। इसके चलते वह अपनी जान दे दी रही है। छात्रा ने अपने मोबाइल से बॉय फ्रेंड को कई कॉल किए थे।

एक दिन पहले हुई थी भाई से बात

छात्रा के पिता की 2013 में मौत हो चुकी है। उसका एक बड़ा भाई इलाहाबाद की एक निजी कंपनी में काम करता है। भाई ने पुलिस को बताया कि सोमवार को उसकी बहन से बात हुई थी। जिसमें उसने 11 जून को दिल्ली जाने की बात कही थी। उसका यहां यूपीपीएसी का पेपर था। भाई ने रिजर्वेशन का कहा था। वहीं 5 जून को भी इंदौर में मेंस की एक्जाम दी थी। आशा करीब तीन सालों से यूपीएससी की तैयारी कर रही थी। उसने रीवा से ही बीटेक किया था।