GWALIOR NEWS- कांग्रेस नेता ने बेडरूम में पत्नी की हत्या कर दी, सिर में गोली मारी

ग्वालियर
। मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता ऋषभ भदौरिया ने अपनी पत्नी भावना की गोली मारकर की हत्या कर दी। कांग्रेस नेता के पिता ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। तब तक कांग्रेस नेता और ऋषभ भदौरिया फरार हो चुका था। 

ग्वालियर शहर के थाटीपुर की दर्पण कॉलोनी में भावना भदौरिया की हत्या की घटना घटित हुई। ऋषभ भदाैरिया अपनी पत्नी और दाे बच्चाें के साथ निवास करते हैं। उनके पास वाले घर में ही पिता एवं अन्य सदस्य रहते हैं। रात काे ढाई बजे गाेली चलने की आवाज सुनकर पिता एवं अन्य सदस्य भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद तत्काल पुलिस काे घटना की जानकारी दी गई। हालांकि काेई भी परिवार का सदस्य फिलहाल इस बारे में कुछ भी बता नहीं रहा है। पुलिस बच्चाें एवं अन्य परिजनाें से बात कर कारण पता लगाने का प्रयास कर रही है।

कांग्रेस नेता ऋषभ भदाैरिया के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, जान से मारने की धमकी, मारपीट, बलवा, हरिजन अत्याचार, अवैध हथियार रखने सहित कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। ऋषभ ने कुछ समय पहले केंद्रीय मंत्री ज्याेतिरादित्य सिंधिया के ट्रस्टाें के खिलाफ याचिका भी दायर की थी। इसके बाद ही जिला दंडाधिकारी कार्यालय से जिला बदर का नाेटिस जारी किया गया था। जिसमें 16 आपराधिक प्रकरणाें का हवाला देते हुए कार्रवाई की गई थी।