GWALIOR NEWS- नवविवाहिता ने पति के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया, लव मैरिज की थी

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में आर्य समाज मंदिर से शादी करने के बाद एक नवविवाहिता ने अपने ही पति के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करा दिया। लड़की ने आरोप लगाया कि जिससे उसकी शादी हुई है वह उसका बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि फेसबुक फ्रेंड है। पहले धोखे से उसने बलात्कार किया और फिर FIR से बचने के लिए शादी कर ली। जबकि वह तो पहले से ही दो बच्चों का बाप है।

ग्वालियर के मुरार थाना क्षेत्र के त्यागी नगर में रहने वाली 26 वर्षीय युवती की एक साल पहले फेसबुक पर मनीष कुशवाह से दोस्ती हुई थी। दोस्ती होने के बाद उनकी बीच बातचीत होने लगी और वह आपस में मिलने लगे। इसी बीच जनवरी माह में मनीष ने उससे शादी करने की इच्छा व्यक्त की और बातचीत करने के लिए बुलाया। छात्रा उससे मिलने पहुंची तो वह उसे लेकर नई सड़क स्थित होटल शारदा पहुंचा। युवक ने होटल में पहले से ही एक कमरा बुक किया हुआ था। कमरे में पहुंचते ही मनीष ने शादी की बात की और उसके साथ रेप किया।

आरोपी DJ का काम करता

इसके बाद भी आरोपी युवती को आए दिन होटल में लेकर जाता और उसके साथ गलत काम करता। जब छात्रा ने शादी का दबाव बनाया तो वह उसे आर्य समाज मंदिर ले गया और शादी कर ली। इसके बाद भी वह उसे अपने साथ नहीं ले गया और वह उसके घर पर आकर पति-पत्नी के जैसे रहता था। युवक DJ का काम करता है। दो दिन पहले छात्रा उसके घर पहुंची तो पता चला कि मनीष पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। वहीं मनीष की पत्नी को उसके बारे में पता चला तो उसने उसे धक्के मार कर घर से निकाल दिया और इसके बाद मनीष उसके घर पहुंचा और धमकी दी कि अगर उससे उलझ़ी तो वह उसके पूरे परिवार को जान से खत्म कर देगा।

जनकगंज थाना प्रभारी आलोक परिहार का कहना है कि युवती ने थाने पर आकर शिकायत कर बताया कि एक व्यक्ति ने उसके साथ फेसबुक पर दोस्ती करके उसे होटल में बुलाया और रेप किया। झूठी शादी रचाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने अपनी पहचान छुपा कर रखी। आरोपी पहले से ही शादीशुदा था और दो बच्चों का बाप है। पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.