GWALIOR में राजश्री वाले के यहां आयकर का छापा, 6 ठिकाने सील, पुलिस तैनात

ग्वालियर।
आयकर विभाग ने बड़े स्तर पर छापामार कार्रवाई की है। राजश्री पान मसाला कंपनी के 6 ठिकानों पर एक साथ छापा मार कार्रवाई की गई है। करोड़ों की टैक्स चोरी की शिकायत मिली थी। उल्लेखनीय है कि पान मसाला का पूरा कारोबार नगद में होता है और मध्य प्रदेश में इससे पहले पड़े छापों में खुलासा हुआ है कि बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी की जाती है। 

आयकर विभाग की टीम ने दाल बाजार, हरिशंकर पुरम और ट्रांसपोर्ट नगर में कंपनी के सभी ठिकानों को सील कर दिया है। किसी को अंदर जाने या बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। पुलिस तैनात है। आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि लंबे समय से शिकायत मिल रही थी। शिकायत के आधार पर प्राइमरी इन्वेस्टिगेशन में पुख्ता जानकारी मिली है कि करोड़ों की टैक्स चोरी की गई है। 

सबूत जुटाने के लिए आयकर विभाग की टीम ने एक साथ छह ठिकानों पर कार्रवाई की है। समाचार लिखे जाने तक सभी ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्यवाही चल रही थी। कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया था और आयकर विभाग ने भी यह नहीं बताया है कि टैक्स चोरी मिली या नहीं। मिली तो कितनी मिली। 

राजू नगरियां: जश्न से पहले तमाशा बन गया

खास बात ये है कि गुटखा कारोबारी राजू नगरियां हशिंकरपुर में रहता है। दो दिन बाद 18 जून को कारोबारी की विवाह वर्षगांठ है। लिहाजा इसे बड़े जश्न के साथ बनाने की पूरी तैयारी की गई है। आयोजन में कई ग्वालियर के नामचीन लोगों के साथ-साथ बड़ी संख्या में लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। इन्ही तैयारियों के बीच आज अचानक छापामार कार्यवाही हो गई।