DAVV NEWS- परीक्षा कक्षा में आधे घंटे बाद तक प्रवेश संबंधी एवं प्रोजेक्ट फेलो की वैकेंसी

Devi Ahilya Vishwavidyalaya, Indore
द्वारा सभी संबंधित परीक्षा केंद्रों के निदेशक एवं कॉलेजों के प्राचार्य को एक पत्र के माध्यम से स्पष्ट किया गया है कि परीक्षा के निर्धारित समय के आधे घंटे बाद तक विद्यार्थियों को परीक्षा कक्ष में प्रवेश किन परिस्थितियों में दिया जा सकता है। 

परीक्षा नियंत्रक की ओर से जारी पत्र क्रमांक 1338 दिनांक 20 जून 2022 के अनुसार परीक्षा हॉल में परीक्षा प्रारंभ होने के आधे घंटे पश्चात तक परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में प्रवेश देने संबंधी नियम के संबंध में स्पष्ट किया जाता है कि इस प्रकार की उपस्थिति केवल विशेष परिस्थितियों के लिए ही मान्य हैं। 

इसको प्रतिदिन की परिपाटी नहीं माना जाए। आधा घंटा विलंब से आने वाले विद्यार्थियों से विलंब के संबंध में लिखित स्पष्टीकरण प्राप्त किया जाए। प्रतिदिन विलंब से आने वाले विद्यार्थियों पर उचित रोक लगाई जाए। यह सूचना नोटिस बोर्ड पर भी चर्चा की जाए तथा परीक्षा कक्ष में सभी विद्यार्थियों को जानकारी दी जाए। 

School of Chemical Sciences Project Fellow Vacancy 

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय द्वारा स्कूल ऑफ केमिकल साइंसेज के लिए प्रोजेक्ट फेलो की वैकेंसी ओपन की गई है। 55% प्राप्तांक के साथ एमएससी केमिस्ट्री डिग्री वाले कैंडीडेट्स अप्लाई कर सकते हैं। यह नियुक्ति 12 महीनों के लिए होगी जिसे 2-3 साल के लिए बढ़ाया जा सकता है। आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 जून 2022 बताई गई है। यहां क्लिक करके जॉब नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं एवं उसकी PDF FILE DOWNLOAD कर सकते हैं।