BJP MLA आकाश विजयवर्गीय के फोन से लोगों को धमकियां, पुलिस से शिकायत - INDORE NEWS

इंदौर।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की चिरंजीव एवं विधायक आकाश विजयवर्गीय के फोन से कई लोगों को धमकियां मिली है। बाद में आकाश विजयवर्गीय ने पुलिस से शिकायत की है कि उनका फोन हैक हो गया है। पुलिस मामले की इन्वेस्टिगेशन कर रही है। 

इंदौर पुलिस क्राइम ब्रांच के एडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस गुरु प्रसाद पाराशर ने बताया कि उन्हें भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय की तरफ से एक शिकायत मिली है। शिकायत में बताया गया है कि कई लोगों को उनके नाम से फोन किए गए हैं। किसी को धमकी दी गई है तो किसी से विषम परिस्थितियां बताकर पैसों की मांग की गई है। आकाश विजयवर्गीय को आशंका है कि उनका फोन हैक हो गया है। 

पुलिस ने मामले की इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। फिलहाल कोई ऑफिशल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है लेकिन इन्वेस्टिगेशन की टीम के लोगों का कहना है कि बहुत अधिक संभावना है कि आकाश विजयवर्गीय का फोन हैक नहीं हुआ है बल्कि स्पूफ कालिंग एप के जरिए उनके मोबाइल नंबर का उपयोग किया जा रहा है। यह एक ऐसी तकनीक होती है जिसमें रिसीवर की स्क्रीन पर वह नंबर दिखाई देता है जो मोबाइल एप का यूजर चाहता है। अपराधी लोग अपना नंबर छुपाकर लोगों की स्क्रीन पर कोई दूसरा नंबर डिस्प्ले कर देते हैं।