MP POLICE कांस्टेबल फिजिकल टेस्ट स्थगित, JABALPUR में दूसरी मौत

जबलपुर।
सिवनी निवासी नरेंद्र कुमार गौतम की मौत से पुलिस प्रशासन ने कोई सबक नहीं लिया। उम्मीदवारों के लिए कोई इंतजाम नहीं किए गए। नतीजा, बालाघाट के इंदरकुमार की मौत हो गई। लगातार दूसरी घटना के बाद फिजिकल टेस्ट को 2 जून तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

बालाघाट निवासी इंदरकुमार लिल्हारे (29) 10 मई की शाम की पाली में 800 मीटर की दौड़ पूरी करने के बाद बेहोश हो गया था। नाक-कान से खून निकल रहा था। उसे गंभीर हालत में शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। देर रात उसकी मौत हो गई। इसके एक दिन पहले ही सिवनी के कैंडिडेट नरेंद्र कुमार गौतम (22) की मौत हो चुकी है। 

मध्य प्रदेश पुलिस भर्ती- जबलपुर में तीसरा उम्मीदवार गंभीर

आज भी फिजिकल एग्जाम में 179 कैंडिडेट शामिल हुए। बरेला (जबलपुर) निवासी 27 वर्षीय शिवम सेन की दौड़ के बाद तबीयत खराब हो गई। घबराहट होने पर उसे रांझी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से विक्टोरिया रेफर कर दिया गया। 

एक उम्मीदवार नरेंद्र कुमार ने बताया कि जबलपुर 6th बटालियन SAF मे पुलिस का physical हो रहा है जिसमे वहाँ कि टीम ने 10/05/2022 को दोपहर 01:00pm  tak running करवाया। इसके कारण कई अभ्यर्थियों की तबीयत खराब हो गई। उम्मीदवारों ने अपील की है कि फिजिकल टेस्ट सुबह के समय लिया जाए। मध्य प्रदेश शासन के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने परीक्षा स्थगित करने की जानकारी दी है। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.