MP chunav news- मुख्यमंत्री ने चुनाव का ऐलान किया, बड़ी खबर

भोपाल
। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगरीय निकाय एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का ऐलान कर दिया है। उन्होंने कहा कि हम चुनाव को रोकने के लिए कोर्ट में कोई कोशिश नहीं करेंगे। यह पाप कांग्रेस ने किया था। 

CM Shivraj Singh- municipal corporation and panchayat election

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम OBC और समाज के सभी वर्गों को न्याय देकर आगे बढ़ेंगे। महाविजय के संकल्प के साथ शंखनाद प्रारंभ करेंगे। हम पूरी तरह से तैयार हैं और विजयी होंगे। चुनाव को रुकवाने का पाप कांग्रेस ने किया है। हम लोगों की तैयारी पूरी हो गई थी, हम लोग तो मैदान में जा रहे थे। कांग्रेस पराजय के डर से कोर्ट चली गई और इतना बड़ा महापाप किया कि उसी के कारण ओबीसी का आरक्षण रुक गया। 

Madhya Pradesh election OBC reservation latest news

उल्लेखनीय है कि इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ओबीसी आरक्षण के लिए सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल करने की बात कही थी। डॉ नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह को लेकर दिल्ली गए थे। अपनी विदेश यात्रा निरस्त कर दी थी। मुख्यमंत्री के ताजा बयान से स्पष्ट हो गया है कि मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव बिना ओबीसी आरक्षण के ही होंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.