MP NEWS- भीड़ ने सब इंस्पेक्टर को जिंदा जला दिया होता, बाल बाल बचे, सतना की घटना

जबलपुर।
अलीराजपुर के बाद अब मैहर में भी न्याय के नाम पर भीड़ की हिंसा का मामला सामने आया है। यहां कुछ ऑटो रिक्शा चालकों ने एक सब इंस्पेक्टर को जिंदा जलाने की कोशिश की क्योंकि वह सब इंस्पेक्टर की प्रताड़ना से परेशान थे और कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही थी। 

बताया गया कि घटना सुबह करीब 5:00 बजे की है। आरपीएफ के एसआई अविनाश कुमार अपने कुछ मेहमानों को लेकर सत्कार लॉज पहुंचे थे। यहां से वापस जा रहे थे कि तभी करीब आधा दर्जन लोगों ने उन्हें घेर लिया और पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की। इससे पहले की कपड़ों में आग लग पाती, वह हमलावरों की घेराबंदी से छूट कर भाग गए। आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी आदित्य निगम ने सब इंस्पेक्टर के साथ अभद्रता का मामला बताया है। सूत्रों का कहना है कि सब इंस्पेक्टर अविनाश कुमार ने क्षेत्र की ऑटो रिक्शा चालकों को काफी प्रताड़ित कर रखा है। कहीं कोई सुनवाई नहीं होती।

अलीराजपुर में एक्सीडेंट करने वाले ड्राइवर को वाहन सहित जला दिया 

इससे ठीक एक दिन पहले मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में भीड़ ने एक पिकअप वाहन में आग लगाई और उसके ड्राइवर को उसके अंदर बिठाकर जिंदा जला दिया। भीड़ इसलिए हिंसक हो गई थी क्योंकि पिकअप वाहन के ड्राइवर ने 8 साल की मासूम बच्ची को टक्कर मार दी थी जिससे लड़की की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.