BHOPAL NEWS- बड़े प्राइवेट स्कूल में संदिग्ध गतिविधि, संचालक सहित कई हिरासत में

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरागढ़ इलाके में क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल के संचालक सहित एक संदिग्ध आयोजन में शामिल कई लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। स्कूलों को मान्यता और सुविधाएं शैक्षणिक कार्य के लिए दी जाती हैं परंतु इस स्कूल में जो कुछ भी हो रहा था वह शैक्षणिक तो नहीं था। आरोप लगाया गया है कि गरीब नागरिकों का ब्रेनवाश किया गया था। 

राजधानी भोपाल के बैरागढ़ में संचालित क्राइस्ट मेमोरियल स्कूल में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। स्कूल में एक आयोजन हो रहा था, जिसमें स्कूल के विद्यार्थी और स्टाफ शामिल नहीं था। कुछ संदिग्ध लोग, गरीब नागरिकों को लेकर आए थे। पुलिस ने स्कूल संचालक सहित सभी संदिग्ध लोगों को हिरासत में ले लिया है। विधायक रामेश्वर शर्मा ने पुलिस कमिश्नर से बात करके स्कूल संचालक और आयोजनकर्ताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

आरोप लगाया गया है कि कुछ गरीब नागरिकों को उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर स्कूल में लाया गया था। उन्हें गुमराह किया जा रहा था। गरीब नागरिकों में महिलाएं एवं पुरुष दोनों शामिल हैं। उन्हें संकल्प दिलाया जा रहा था कि यदि वह अपनी पूजा पद्धति बदल लेंगे तो हमारी संस्था की ओर से उन्हें मदद की जाएगी और उनकी गरीबी दूर हो जाएगी। सूत्रों का कहना है कि कार्यक्रम स्थल से कुछ आपत्तिजनक साहित्य में मिला है। 

दावा किया गया है कि कार्यक्रम का एक वीडियो भी बनाया गया है जिसमें आयोजकों की तरफ से की जा रही आपत्तिजनक गतिविधियां रिकॉर्ड हुई है। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।