MP NEWS- कोयले की चिंता शिवराज पर छोड़, ऊर्जा मंत्री नदी में उतर गए

भोपाल।
मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर बेफिक्र बैरागी किस्म के इंसान हैं। जहां भी नदी-नाला दिखाई देता है, सब कुछ भूल कर उतर जाते हैं। मध्यप्रदेश में बिजली संकट चल रहा है। कोयले की कमी है। सप्लाई को लेकर मारामारी चल रही है और ऊर्जा मंत्री सब मोह माया छोड़ कर चित्रकूट में नदी में उतर गए। सफाई की, स्नान किया और फोटो वायरल करवाया। 

सतना के कलेक्टर कार्यालय की ओर से बताया गया कि प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने चित्रकूट प्रवास के दौरान प्राचीन मुखारबिंद में भगवान कामतानाथ के दर्शन किये और पूजा अर्चना की। इसके बाद मंत्री जी के ऑफिस से बताया गया कि उन्होंने आज चित्रकूट में विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ पुण्य सलिला मंदाकिनी की सफाई की। 

मंत्रालय तो महल से चलता है, मंत्री जी विचारे क्या करें

कांग्रेस कार्यकर्ता सत्येंद्र सिंह ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मध्य प्रदेश का ऊर्जा मंत्रालय तो महल से चलता है। मंत्री जी के पास सिर्फ सिग्नेचर के लिए फाइलें आती हैं। ऐसे में मंत्री जी क्या करें। अपने डिपार्टमेंट का काम नहीं कर सकते इसलिए साफ सफाई में मन लगा लिया है। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.