MP NEWS- कटनी में कांग्रेस MLA रहस्यमय तरीके से गायब हुए और मिल गए

भोपाल
। मध्य प्रदेश के कटनी जिले में बड़वारा विधानसभा से विधायक एवं कांग्रेस पार्टी के नेता विजय राघवेंद्र सिंह (बसंत भैया) बीती रात अचानक रहस्यमय तरीके से गायब हुए और कुछ घंटों के बाद मिल गए। इस पूरे घटनाक्रम में विधायक स्वयं संदेह की जद में आ गए हैं। गुमशुदगी का मामला तो खत्म हो गया लेकिन उनके इस प्रकार गायब होने के मामले की जांच होना जरूरी है।

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा ने बताया कि विधायक की पत्नी ने गुमशुदगी की सूचना दी थी। बताया था कि सोमवार की रात लगभग 2.30 बजे विधायक विजय राघवेंद्र सिंह अपने घर गए थे। इसके बाद सुबह लगभग 5.30 बजे पत्नी से फार्म हाउस जाने को कहकर अपनी बिना नंबर की थार गाड़ी से सुड्डी स्थित अपने फार्म हाउस आए हैं। फार्म हाउस में पहुंचने के बाद से ही उनका मोबाइल बंद आ रहा है। 

पुलिस विधायक को तलाशने सुड्डी स्थित फार्महाउस गई, लेकिन विधायक वहां नहीं मिले। पुलिस मोबाइल की लोकेशन के आधार पर उनको तलाशने की कोशिश करती रही परंतु उनकी लोकेशन नहीं मिली। जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण अध्यक्ष गुमान सिंह बताया कि विधायक के गायब होने की जानकारी लगी है, पुलिस उनकी तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि उमरिया के आसपास उनकी लोकेशन ट्रेस की गई है। 

विधायक तो मिल गई लेकिन सवालों के जवाब मिलना बाकी है

एसपी सुनील जैन ने बताया कि विधायक की पत्‍नी द्वारा गुमगुदशी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद उनके परिजनों, पार्टी के पदाधिकारियों सहित अन्‍य लोगों से चर्चा के बाद उनका पता लगा लिया गया है। विधायक से बात हुई है और उन्‍होंने बताया कि वे सुरक्षित है। विधायक कोरिया जिले के बैकुंटपुर में थाना पटना के अंतर्गत एक मंदिर में दर्शन के लिए गए हैं वे जल्‍द घर लौट रहे हैं। कुल मिलाकर विधायक तो मिल गई लेकिन सवालों का जवाब मिलना बाकी है:- 

विधायक ने अपनी पत्नी से झूठ क्यों बोला। 
धार्मिक यात्रा पर जा रहे थे तो फिर मोबाइल बंद क्यों किया। 
प्रदेश के बाहर बिना नंबर की गाड़ी से क्यों गए। 
विधायक के साथ कौन-कौन गया है।
क्या किसी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड मिलता है कि वह बैकुंटपुर स्थित मंदिर में थे। 
विधायक हैं, मंदिर गए थे तो फोटो भी खींचे होंगे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.