MP NEWS- CM के क्षेत्र में खनिज इंस्पेक्टर को धमकी, वीडियो वायरल

होशंगाबाद।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की विधानसभा में माफिया, गुंडे खुलेआम शासकीय अधिकारियों को धौंस दिखा रहे हैं। खनिज इंस्पेक्टर को धौंस दिखाने का वीडियो सामने आया है। इसमें मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र बुदनी में रेत से भरे डंपर की चेकिंग के दौरान खनिज इंस्पेक्टर संतोष सूर्यवंशी से एक युवक ऊंचे स्वर में बात कर रहा। 

युवक कहते हुए नजर आ रहा- 'होशंगाबाद वालों को @#@# समझ रखा है क्या। लड़ना हो तो ऐसा बताओ, मैं अभी आ जाऊंगा लड़ने के लिए। आपने मेरा नाम क्यों लिया।' वीडियो में वह किसी शुक्ला जी का भी हवाला दे रहा। सामने से खनिज इंस्पेक्टर भी कह रहे- 'लड़ना हो तो कोई दिक्कत नहीं, आर या पार। वे कह रहे कि मुझे परमार साहब का कॉल आया कि कोई आकाश पांडे की गाड़ी है।' इस घटनाक्रम के 1.15 मिनिट और 48 सेकेंड के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीटर पर ये वीडियो पोस्ट कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के विधानसभा क्षेत्र बुदनी और होशंगाबाद (नर्मदापुरम) के होने का दावा किया है। प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने दो पोस्ट की। इसमें लिखा- 'शिवराज सरकार में होशंगाबाद क्षेत्र में अवैध रेत उत्खनन जोरों पर… रेत माफियाओं के हौसले बुलंद…। दूसरी पोस्ट में लिखा- होशंगाबाद के अवैध रेत उत्खनन करने वाले रेत माफियाओं के शिवराज सरकार में हौसले कितने बुलंद…। मामाजी के गृहक्षेत्र के अधिकारियों के सामने तेवर देखिए…।

इस संबंध में खनिज इंस्पेक्टर संतोष सूर्यवंशी से संपर्क किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। बुदनी थाना प्रभारी विकास खिंची ने कहा कि ऐसे घटनाक्रम हमारे पास कोई सूचना नहीं आई। खनिज विभाग ने हमसे बल नहीं मांगा। अगर शिकायत आएगी तो कार्रवाई होगी। सीहोर कलेक्टर चंद्रमोहन ठाकुर ने कहा कि वीडियो के संबंध में संबंधित विभाग से जानकारी लेकर बता पाऊंगा। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.