JABLPUR NEWS - इंटरसिटी एक्सप्रेस इंजन फेल, यात्रियों ने खौफनाक जानवरों के बीच डेढ़ घंटा गुजारा

जबलपुर। 
राजधानी भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस का इंजन जंगल में फेल हो गया। इसकी वजह से यात्रियों को डेढ़ घंटे का वक्‍त बाघ-तेंदुए के खौफ के बीच गुजारना पड़ा। ट्रेन का इंजन शुक्रवार रात पौने नौ बजे के करीब उस समय खराब हुआ, जब ट्रेन बुधनी रेलवे स्टेशन पार कर बरखेड़ा के जंगल में प्रवेश कर रही थी। 

घनघोर अंधेरा था और ट्रेन बाघ व तेंदूए के मूवमेंट वाले जंगल में आकर ठहर गई। यह ट्रेन जबलपुर के अधारताल रेलवे स्टेशन से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन के बीच चलती है, जो रोजाना रात 9.55 बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंचती है लेकिन यह ट्रेन शुक्रवार रात 11.22 बजे पहुंची थी।

इंजन में आई तकनीकी खराबी को ठीक करने के लिए अंधेरे में ड्राइवर, सहायक ड्राइवर और गार्ड मशक्कत करते रहे। जब इंजन में आई खराबी ठीक नहीं हुई तो रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से एक इंजन भेजा गया। जिसकी मदद से खराब इंजन को ट्रेन से हटाया गया और दूसरे इंजन की मदद से ट्रेन को रात 11.22 बजे के करीब रानी कमलापति रेलवे स्टेशन तक लाया गया। रेलवे की ओर से बताया गया कि इंजन में अचानक खराबी आई थी। इसे ठीक करने की पूरी कोशिशें की गई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। ऐसे में दूसरा इंजन बुलाने में समय लगा।जबलपुर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया JABALPUR NEWS पर क्लिक करें.
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !