INDORE और UMARIA में 2 MPED सब इंस्पेक्टर सस्पेंड, एक्साइज ऑफीसर अटैच - NEWS TODAY

इंदौर।
कलेक्टर मनीष सिंह ने मध्य प्रदेश राज्य आबकारी विभाग (MPED) सब इंस्पेक्टर शालिनी सिंह को सस्पेंड कर दिया है। उनके रिपोर्टिंग ऑफिसर सहायक जिला आबकारी अधिकारी बीके वर्मा को फील्ड से हटाकर ऑफिस अटैच कर दिया है। उमरिया में भी कलेक्टर ने Phonepe के माध्यम से रिश्वत कलेक्ट करने वाले सब इंस्पेक्टर विजय सिंह को सस्पेंड कर दिया है। 

MPED सब इंस्पेक्टर शालिनी सिंह सस्पेंड, एक्साइज ऑफीसर बीके सिंह अटैच

Four FOX indore इंदौर में पिछले दिनों कार्रवाई के दौरान आबकारी नियमों का उल्लंघन पाया गया था। मारपीट की घटना के बाद कलेक्टर मनीष सिंह ने जहां एक और रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश एक्साइज डिपार्टमेंट की सब इंस्पेक्टर शालिनी सिंह को सस्पेंड कर दिया एवं असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट एक्साइज ऑफीसर बीके वर्मा को फील्ड से हटाकर ऑफिस अटैच कर दिया। 

सब इंस्पेक्टर विजय सिंह सस्पेंड, रिश्वत, शिकायत और एक्शन सब ऑनलाइन 

इस मामले में सब कुछ ऑनलाइन हो गया। कलेक्टर को किसी ने व्हाट्सएप पर बताया कि आबकारी विभाग का उप निरीक्षक विजय सिंह धमोखर बैरियर के पास अवैध रूप से शराब बेचने वाले अशोक यादव से रिश्वत लेता है। जांच में प्रमाणित हुआ कि रिश्वत का लेनदेन ऑनलाइन किया जा रहा है। UPI के माध्यम से रिश्वत ली जा रही है। कलेक्टर ने भी सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड करके ऑनलाइन इंफॉर्मेशन रिलीज कर दी।