BHOPAL NEWS- परीक्षा दे रही लड़कियों का टॉयलेट ले गए, पॉश कॉलोनी में दंपति की लाशें मिली

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी में स्थित CISF कैंपस में लड़कियां कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित आरक्षक भर्ती परीक्षा दे रही थी और भोपाल नगर निगम के लोग उनका टॉयलेट उठाकर ले गए। इधर शहर की पॉश कॉलोनी में युवा दंपति की लाशें मिली है। एक अन्य डेड बॉडी एम्स हॉस्पिटल के पास भी मिली है। हत्या करके इस इलाके में डंप की गई है। 

भोपाल में परीक्षा दे रही लड़कियों का टॉयलेट ले गए 

CISF कैंपस भोपाल में इन दिनों कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित संयुक्त आरक्षक भर्ती परीक्षा चल रही है। CISF द्वारा लिखित में इसकी सूचना देकर नगर निगम से टॉयलेट मांगे थे। नगर निगम ने भेज भी दिए थे परंतु शुक्रवार को अचानक उठा ले गए। कह रहे थे कि राष्ट्रपति आ रहे हैं, जरूरत पड़ेगी। CISF वालों को मजबूरी में टेंट की कनात लगाकर लड़कियों के लिए प्रसाधन का इंतजाम करना पड़ा। 

भोपाल की पॉश कॉलोनी में दंपति की लाशें मिली 

निशातपुरा इलाके में पति-पत्नी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार रात 11.30 बजे की है। संजीव नगर में रहने वाले हेमंत पाटीदार (31) और उनकी पत्नी बबिता पाटीदार (28) के जहर खाने की सूचना मिली थी। जब तक पुलिस पहुंची, दोनों की मौत हो चुकी थी।

एम्स भोपाल के पास अज्ञात लाश, कोई हत्या करके यहां फेंक गया

एम्स अस्पताल के पास अज्ञात लाश मिली है। लाश एम्स अस्पताल के पास झाड़ियों में पड़ी हुई थी। अंदाजा लगाया जा रहा है कि लाश 10 दिन पुरानी है। पुलिस मौके पर पहुंची और लाश के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। शुरुआती जांच में पुलिस को हत्या कर लाश यहां फेंके जाने का मामला लग रहा है। लाश पूरी तरह से सड़ गई है, जिसके चलते पहचान नहीं हो पा रही है। घटना बागसेवनिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।