INDORE NEWS - ब्लैकमेलिंग से परेशान डॉक्टर की बेटी ने सुसाइड किया, कक्षा 11 में पढ़ती थी

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में फांसी लगाकर 11वीं की छात्रा ने आत्महत्या कर ली। छात्रा का नाम हीरन्या है। हीरन्या के पिता बच्चों के डॉक्टर हैं और मां बड़वानी में सरकारी अस्पताल में नर्स है। वह हर शनिवार इंदौर आती थीं और सोमवार सुबह लौट जाती थीं।

राजेन्द्र नगर TI मनीष डाबर ने बताया, हीरन्या (18) पुत्री डॉ. केशव लोखंडे ने रविवार देर शाम फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। वह मालवा कन्या स्कूल में 11वीं क्लास में पढ़ती थी। घटना के वक्त छात्रा के पिता और मां घर से बाहर गए थे। 10 साल की छोटी बहन और 4 साल का भाई बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे। इसी दौरान हीरन्या ने यह कदम उठा लिया। शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने हीरन्या को फंदे पर लटके देखा। TI ने कहा, पुलिस जांच कर रही है। परिवार के बयान के बाद संबंधित स्टूडेंट्स के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

शनिवार को हीरन्या ने अपने पिता को बताया था कि वह कोचिंग से निकलने के बाद अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी रही थी। इसी दौरान कोचिंग में साथ पढ़ने वाले एक छात्र और छात्रा ने उसके फोटो ले लिए। वे उन फोटोज को लेकर उसे डराने लगे। वे उन फोटोज को पापा-मम्मी को बताने की धमकी दे रहे थे। उसकी बात सुनकर पिता ने उसे थोड़ा डांटा और आगे से ऐसा नहीं करने के लिए समझाया। उन्होंने हीरन्या को माफ कर दिया था। पिता ने बताया, उसे डर था कि दोस्त उसके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे। इसी बात को लेकर वह डिप्रेशन में थी। इंदौर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया indore news पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !