GWALIOR NEWS- पति देश की रक्षा कर रहा था, पत्नी की आबरू लुटती रही

ग्वालियर
। मुरार का रहने वाला एक युवक देश की इज्जत बचाने के लिए सीमा पर तैनात था और घर में उसकी पत्नी की इज्जत 4 साल तक लुटती रही। वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। यदि वह कुछ भी करने से इंकार करती तो उसके साथ बेरहमी से मारपीट की जाती थी। 

ग्वालियर मेला में सेल्समैन को घर का पता बता दिया था

सदियों से देश के लिए जान लड़ाने वाले मुरार, की हरिओम कॉलोनी का निवासी एक युवक सन 2018 में कश्मीर के बॉर्डर पर तैनात था। उसकी 36 वर्षीय पत्नी दो बच्चों के साथ घर पर रहती थी। फरवरी 2018 में महिला घर के लिए ऑटोमैटिक गैस चूल्हा लेने ग्वालियर के व्यापार मेला गई थी। यहां उसकी मुलाकात सेल्समैन गोविंद थापक से हुई। वहां गैस फिटिंग करने के नाम पर गोविंद ने महिला से उसका एड्रेस, नाम व मोबाइल नंबर ले लिया। तीन दिन बाद वह महिला के घर पहुंचा। 

पेंचकस अड़ाकर उसके कपड़े फाड़े और वीडियो बना लिया

यहां उसने बातों ही बातों में घर का माहौल देख लिया। इसके दो दिन बाद वह गैस चैक करने के बहाने घर आया। इस दौरान महिला घर पर अकेली थी। यहां उसने महिला के गले पर पेंचकस अड़ाकर उसके कपड़े फाड़ दिए और वीडियो बना लिया। उसी समय उसके साथ दुष्कर्म भी किया। इसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आए दिन शोषण करने लगा। कई होटलों में बुलाया।

सेल्समैन अपने दोस्त को भी ले आया

2020 में कोविड के दौरान आरोपी गोविंद अपने एक दोस्त धर्मेन्द्र उर्फ धर्मा रजक को भी लेकर पहुंचा। यहां दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। विरोध करने पर मारपीट भी की। फिर आए दिन उसका दोस्त भी घर आने लगा। महिला ने पुलिस को बताया कि बदनामी के डर से उसने किसी को नहीं बताया।

पीछा छोड़ने के ₹200000 मांगे लेकिन पीछा नहीं छोड़ा

महिला ने पुलिस को बताया कि 2021 में पति का ट्रांसफर जोधपुर हो गया। जब वह पति के पास गई, तो आरोपी वहां भी पहुंच गए। महिला से कहा कि यदि वह ₹200000 दे देगी तो फिर उसे परेशान करना बंद कर देंगे। रुपए का लेनदेन एक होटल में हुआ, यहां पर भी आखरी बार कहकर दुष्कर्म किया गया। इसके बाद भी दोनों नहीं माने। लगातार रुपए मांगने लगे। 20 मई तक यही सब कुछ चलता रहा। 

जब महिला को लगा कि इनके चंगुल से बचने का कोई रास्ता नहीं है तब उसने अपने पति को सब कुछ बताया और मुरार थाने आकर पुलिस से शिकायत की। थाना प्रभारी मुरार शैलेन्द्र भार्गव का कहना है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है।