GWALIOR NEWS- नाइन स्ट्रीट स्पा सिटी सेंटर में पुलिस का छापा, दो लड़कियां मिलीं

ग्वालियर।
शहर के पॉश इलाके सिटी सेंटर में संचालित 9th Street Salon & Spas - Body Massage Centres Gwalior में सोमवार 9 मई 2022 की रात पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। तलाशी के बाद यहां से दो लड़कियों को पकड़ा गया, जिन के बयान के आधार पर स्पा सेंटर संचालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। 

एएसपी राजेश दंडौतिया ने बताया कि कुछ दिन पहले सूचना मिली थी कि वसुंधरा टावर में संचालित नाइन स्ट्रीट स्पा में अवैधानिक गतिविधियां संचालित हो रही है। इस सूचना की तस्दीक कराने के बाद सोमवार की शाम सीएसपी रत्नेश तोमर, विजय भदौरिया, अजाक पुलिस अधीक्षक मुनीष राजौरिया ने क्राइम ब्रांच की टीम के साथ यहां छापा मारा। 

स्पा में दो लड़कियां मिलीं। एक लड़की दिल्ली की रहने वाली थी जबकि दूसरी ग्वालियर की रहने वाली है। पुलिस ने दावा किया कि लड़कियों के पास से आपत्तिजनक सामान मिला है। पुलिस को एक बिल भी मिला है, जिस पर भानु नाम दर्ज किया गया है। पुलिस ने दावा किया है कि पकड़ी गई दोनों लड़कियों ने पूछताछ में बयान दिया है कि उन्हें ग्राहकों को प्रतिबंधित सेवाएं देने के लिए बुलाया गया था। ग्वालियर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया GWALIOR NEWS पर क्लिक करें.