BHOPAL NEWS - देर रात मांसाहारी दुकानें नहीं खुलने देंगे, दो विधायकों के बीच तकरार

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में मांसाहारी खाद्य पदार्थों की दुकानों के समय को लेकर भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद के बीच तनाव की स्थिति बन गई है। मामला न केवल चर्चा का केंद्र बल्कि मुद्दा बन गया है। पढ़िए मामला क्या है:-

देर रात मीट की दुकानें नहीं खोलने देंगे: MLA रामेश्वर शर्मा 

प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह की मौजूदगी में गुरुवार को कलेक्टोरेट सभागार में हुई विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने मुद्दा उठाया और उसके बाद आज कहा कि कानून सबके लिए समान है। भोपाल में खान पान की दुकान रात 11:00 बजे बंद करने का नियम है। शाकाहारी खानपान की दुकानें बंद हो जाती हैं परंतु मांसाहारी खान पान की दुकानें रात 1:00 बजे तक खुली रहती है। यह नियम विरुद्ध है। 

हम तो चलाएंगे: कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद

मीटिंग के दौरान कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद बोले कि हम तो चलाएंगे, आप चाहो तो रुकवा लो। आपको वही दिखता है, लेकिन रातभर खुली रहने वाली दारू की दुकान नहीं दिखती। इस पर रामेश्वर ने कहा कि हम भी रुकवाना जानते हैं। 

भाजपा विधायक ने जिला प्रशासन पर सवाल उठाया है: विधायक पीसी शर्मा

कांग्रेस पार्टी के विधायक पीसी शर्मा ने कहा कि भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने जिला प्रशासन पर सवाल उठाया है। यदि प्रशासन नहीं चाहे तो कोई भी दुकान नियम विरुद्ध खुल सकती है क्या। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।