BHOPAL NEWS - 2 IAS अधिकारी तथा नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी के 10 छात्र कोरोना पॉजिटिव

भोपाल। मध्य प्रदेश में भी अब कोरोना संक्रमण अपने पैर पसारने लगा है है। राजधानी के राष्ट्रीय विधि संस्थान विश्वविद्यालय (एनएलआइयू) में कोरोना बम फूट गया। यहां पर दस विद्यार्थियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यह जानकारी सामने आने के बाद हड़कंप मच गया। तथा राजधानी भोपाल के चार इमली क्षेत्र में निवासरत दो सीनियर IAS दंपती कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। 

विवि के छात्रावास में रह रहे कुछ विद्यार्थियों को करीब चार-पांच दिन से सर्दी-जुकाम और बुखार की शिकायत थी, लेकिन कोई एहतियात नहीं बरती जा रही थी। विवि में कोविड गाइडलाइन का पालन भी नहीं हो रहा। जब धीरे-धीरे विद्यार्थियों के बीमार पड़ने की संख्या बढ़ने लगी तो रविवार को कोविड टेस्ट कराया गया। इसमें से दस दस विद्यार्थी कोविड पाजिटिव पाए गए। ये सभी विद्यार्थी छात्रावास में रह रहे थे। यहां पर तकरीबन 300 विद्यार्थी है। ऐसे में अन्य विद्यार्थियों को कोरोना संक्रमित होने का डर सता रहा है।

जनजातीय कार्य विभाग के आयुक्त संजीव सिंह वहीं अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन नीति स्कूल में सीईओ जीव्ही रश्मि की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। दोनों IAS होम आईसोलेट हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक भोपाल में अब 41 और प्रदेश में 197 एक्टिव केस हैं। भोपाल की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया bhopal news पर क्लिक करें।