सटोरिया की शिकायत पर महिला टीआई गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई- MP NEWS

उज्जैन।
लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आगर मालवा जिले के कानड़ थाने की टाउन इंस्पेक्टर मुन्नी परिहार को गिरफ्तार किया है। दावा किया है कि टीआई मुन्नी परिहार, धंधा बंद कर चुके सटोरिया रितेश राठौर से ₹29000 रिश्वत ले रही थी तभी छापामार कार्रवाई करके उन्हें पकड़ा गया है।

महिला टीआई सट्टे का अवैध धंधा बंद नहीं करने दे रही थी: आरोप

विशेष स्थापना पुलिस लोकायुक्त संगठन के इंस्पेक्टर राजेंद्र वर्मा ने बताया कि कानड़ निवासी रितेश राठौर ने 11 अप्रैल को लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा को आवेदन देकर शिकायत की थी। जिसमे बताया था कि कानड़ थाना टीआइ मुन्नी परिहार उस पर सट्टा चलाने के लिए दबाव बना रही हैं। वह हर महीने 20 हजार रुपए रिश्वत की मांग भी सट्टा चलाने के एवज में कर रही हैं। 

आगर मालवा में सट्टा चलाओ या ना चलाओ, ₹20000 महीने पुलिस एंट्री

शिकायत पर जांच के बाद कार्रवाई के लिए लोकायुक्त एसपी विश्वकर्मा द्वारा टीम बनाई गई। टीम ने सोमवार को टीआई राजेंद्र वर्मा के नेतृत्व में कार्रवाई कर टीआइ मुन्नी परिहार को 29 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है। टीआइ वर्मा ने बताया कि आवेदक ने शिकायत की थी कि टीआइ परिहार आवेदक से पिछले महीने के रिश्वत के बाकी 9000 और चालू महीने के 20 हजार रुपए मांग रही हैं। 

मध्यप्रदेश में सट्टे का अवैध लाइसेंस जारी करती है पुलिस

आवेदक का कहना है कि लाकडाउन में गल्ले के व्यापार में नुकसान होने पर उसने वर्ष 2021 में सट्टा चलाया था। तब टीआई परिहार 20 हजार महीने रिश्वत लेती थी। वह अब सट्टा नहीं चलाना चाहता लेकिन टीआई परिहार उस पर दबाव बनाकर सट्टा चलवा रही हैं। इसके लिए 20 हजार रुपये हर महीने रिश्वत मांग रही है। कार्रवाई करने वाली टीम में आरक्षक संजय पटेल, सुनील परसाई, नीरज राठौर, इसरार भी शामिल रहे। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !