मध्य प्रदेश के लिए प्रशांत किशोर रिजेक्ट, कमलनाथ ने कहा: हमारी अपनी तैयारी है - MP NEWS

भोपाल।
चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने की संभावनाओं के बीच बड़ी खबर यह है कि मध्य प्रदेश के लिए प्रशांत किशोर को रिजेक्ट कर दिया गया है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के हाईकमान कमलनाथ ने कहा कि हम किसी पर डिपेंड नहीं कर रहे हैं। 

प्रशांत किशोर के बारे में कमलनाथ ने क्या कहा

राजधानी भोपाल से सरकारी आवास पर हाई लेवल मीटिंग के बाद कांतिलाल भूरिया के रतलाम में चुनाव अभियान की शुरुआत करने पहुंचे कमलनाथ ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि:- 
- अभी प्रशांत किशोर का कुछ तय नहीं है। मैं तो लगातार ... हूं जो दिल्ली में चल रहा है। 
- अगर पहचान किशोर कांग्रेस से जुड़ेंगे तो केवल मध्य प्रदेश के लिए थोड़े ना जुड़ेंगे। 
- उनका अपना अनुभव है, उसका जरूर लाभ होगा, पर...। 
- हमारी तैयारियां हैं, हम किसी पर डिपेंड नहीं कर रहे, कि प्रशांत किशोर आएगा नहीं आएगा। 
- आज के दिन राजनीति बहुत स्थानीय हैं। पहले इतनी स्थानीय नहीं होती थी। 

कमलनाथ के -पर... और बॉडी लैंग्वेज ने सब कुछ स्पष्ट कर दिया

मीडिया में एक पुराना फोटो वायरल हुआ था जिसमें ममता बनर्जी, प्रशांत किशोर और कमलनाथ नजर आ रहे थे। माना जा रहा था कि कमलनाथ नहीं प्रशांत किशोर को ममता बनर्जी से मिलवाया था और प्रशांत के साथ कमलनाथ के काफी अच्छे रिश्ते हैं। इसलिए प्रशांत कांग्रेस ज्वाइन करें या ना करें लेकिन मध्यप्रदेश के लिए काम जरूर करेंगे। परंतु यह अनुमान गलत था। 

पत्रकारों से बात करते समय कमलनाथ की बॉडी लैंग्वेज और उनके बयान के बीच एक शब्द (पर...) सब कुछ स्पष्ट कर रहा है। रतलाम से बैठकर कमलनाथ ने दिल्ली हाईकमान को स्पष्ट मैसेज दे दिया है कि प्रशांत किशोर का आपको जो करना हो करो लेकिन मध्यप्रदेश की बात मत करना। मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण खबरों के लिए कृपया MP NEWS पर क्लिक करें.